ऐसी चोरनी नहीं देखी होगी पहले, महिला के पास से गुजरी और गायब कर दिया पर्स, देखिए VIDEO

Chorni Ka Video: वायरल हो रहा वीडियो मध्य प्रदेश में इंदौर का बताया गया है। यहां एक दुकान में शातिर चोरनी पहुंची और बहुत सफाई से पर्स चुरा लिया। इसके बाद जो कुछ हुआ सब सीसीटीवी कैमरे में कैद है।

Chorni Ka Video

कैमरे में कैद हुई शातिर चोरनी। (Photo/Instagram)

मुख्य बातें
  • कैमरे में कैद हुई शातिर चोरनी
  • चोरी का तरीका हिला देगा
  • वायरल हुआ वीडियो
Chorni Ka Video: सोशल मीडिया के जमाने में हम हर वो चीज देख पाते हैं जिसकी कल्पना करना तक मुश्किल होता है। आंखों पर यकीन नहीं होता है कि ऐसा भी देखने को मिल सकता है। अभी ठीक वैसा ही एक वीडियो सामने आया है जो आपको हैरान करने वाला है। वीडियो एक बेहद ही शातिर चोरने से जुड़ा है। इसमें चोरनी ने इतनी सफाई से अपने काम को अंजाम दिया कि किसी को भनक तक नहीं लगी। शातिर चोरनी और चोरी की घटना से जुड़ा ये हैरानी भरा वीडियो अभी तक हजारों लाखों व्यूज बटोर चुका है। इसपर नेटिजन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं।

नहीं देखी ऐसी चोरनी

वायरल वीडियो की शुरुआत में देखेंगे जूते-चप्पल की दुकान में सीसीटीवी कैमरा लगा है। कैमरे में नजर आता है कि दुकान में ग्राहकों की भीड़ लगी है। लोग खरीदारी में व्यस्त है। मगर दुकान के बाहर खड़ी शातिर चोरनी ने जैसे ही दुकान में देखा तुरंत अपने काम को अंजाम देने का प्लान बनाया। चोरनी ग्राहक बनकर दुकान में दाखिल हुई है और सेकंड के भीतर अपने शिकार तलाश लिया। वो बड़ी सफाई से महिला के पास पहुंची और उसके बैग में रखा पर्स उड़ा लिया। चोरनी ने ये काम इतनी सफाई से किया कि किसी को भनक तक नहीं लगी। चोरी के बाद वो बड़ी सफाई से दुकान से बाहर निकल गई। फ्रेम में ये एक ऐसा नजारा है जिसे बार-बार देखेंगे।

इंस्टाग्राम पर देखिए वीडियो

मालूम हो कि चोरी की घटना से जुड़ा ये वायरल वीडियो इंस्टाग्राम पर motivation_gurukulam नाम के हैंडल से भी शेयर किया गया है। वायरल वीडियो इंदौर में आड़ा बाजार का बताया गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। वायरल (Viral News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

Ikramuddin author

पत्रकारिता के पेशे में काम करते हुए करीब 9 साल पूरे हो चले हैं। साल 2011-14 में दिल्ली यूनिवर्सिटी (DU) के डॉ. भीमराव आंबेडकर कॉलेज (BRAC) से हिंदी...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited