Dance Video: विदेशी महिलाओं को मलेशिया की सड़कों पर जलवा, रजनीकांत के गाने पर डांस कर बना दिया माहौल

इंस्टाग्राम पर विदेशी महिलाओं का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप उससे नजर नहीं हटा पाएंगे। वीडियो में नजर आ रही महिलाओं ने रजनीकांत के गाने पर जबरदस्त डांस किया है।

Foreigner Women Dance Video

विदेशी महिलाओं ने रजनीकांत के गाने पर मचाया धमाल (Instagram)

मुख्य बातें
  • विदेशी महिलाओं ने किया डांस
  • रजनीकांत के गाने पर दिखाया जलवा
  • जमकर वायरल हो रही ये वीडियो

Foreigner Women Dance Video: यूं तो डांस का जलवा अक्सर देखने को मिलता रहता है लेकिन मजा तब आता है जब कोई विदेशी भारतीय गानों की धुन थिरके। इस वीडियो में आपको कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा, जिसमें कुछ विदेशी महिलाएं दक्षिण भारतीय गाने पर डांस कर रही हैं। इन लोगों का डांस इतना सुंदर है कि आप देखते रह जाएंगे। महिलाओं की इस डांस की हर ओर तारीफ की जा रही है।

ये भी पढ़ें - Dance Video: काली साड़ी पहनकर लड़की ने किया इतना धांसू डांस, 'प्रेम रतन धन पायो..' गाने पर मचाया धमाल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आपको कुछ विदेशी महिलाएं डांस करती नजर आ रही हैं। ये सभी महिलाएं मलेशिया की सड़कों पर दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत के गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। इनका डांस इतना कातिलाना है कि आपकी नजर इन पर से नहीं हटेगी। इनके मूव्स देखकर आपको ऐसा लगेगा जैसे ये कोई कोरियोग्राफर हो।

विदेशी महिलाओं ने रजनीकांत के गाने पर मचाया धमाल

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर काफी लोगों की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं। ऐसे में एक यूजर ने लिखा है कि बेहद कातिलाना डांस वीडियो है। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है कि फुल ऑफ एनर्जेटिक वीडियो है। बता दें, इस वीडियो को 'wiwin_bollmixdance' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिस पर अब तक 5 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। वायरल (Viral News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited