VIDEO: हम भी हैं जोश में...मजे से झूला झूल रही थी बिल्ली रानी, अंदाज पर फिदा हुए लोग

Cat Funny Video: सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बिल्ली मजे से झूला झूल रही है। आलम ये है कि बिल्ली का अंदाज देख लोग दंग रह गए और इस पर जमकर चटकारे भी ले रहे हैं।

Cat Viral Video

बिल्ली ने महफिल लूट ली, ( तस्वीर साभार- इंस्टाग्राम)

मुख्य बातें
  • बिल्ली ने अनोखे अंदाज से महफिल लूट ली
  • मजे से झूला झूल रही थी बिल्ली
  • वीडियो ने जीता लोगों का दिल

Cat Viral Video: सोशल मीडिया की दुनिया भी काफी अजीब है, यहां आपको ऐसी-ऐसी चीजें देखने को मिल जाएंगी, जिनपर कई बार यकीन करना मुश्किल हो जाता है। कुछ नजारें तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर लोग हक्के-बक्के रह जाते हैं। हालांकि, कुछ मामलों पर यूजर्स जमकर चटकारे लेते रहते हैं। इसी कड़ी में बिल्ली का एक मजेदार वीडियो (Cat Viral Video) सामने आया है, जिसे देखकर आपको अपनी आंखों पर यकीन करना मुश्किल हो जाएगा। क्योंकि, इस वीडियो (Viral Video) में एक बिल्ली काफी जोश में तार पर झूला झूलते हुए नजर आ रही है। जिसने भी बिल्ली का यह अंदाज देखा वो देखता ही रह गया।

आज कल जानवरों का भी अंदाज काफी बदल रहा है और इंसानों की तरह चीजों का मजे लेते रहते हैं। सोशल मीडिया पर आपको इस तरह के कई वीडियो (Funny Video) देखने को मिल जाएंगे। इसी कड़ी में एक बिल्ली का धांसू वीडियो सामने आया है, जिसमें वो काफी जोश में नजर आ रही है। वीडियो (Trending Video) में आप देख सकते हैं किस तरह एक बिल्ली तार पर लटकी हुई है और अनोखे अंदाज में झूला झूल रही है। जिस तरह बिल्ली रानी मौज ले रही है, उसने लोगों को हैरान कर दिया। हालांकि, कई लोग अंदाज पर जमकर मजे भी ले रहे हैं और बार-बार इस मजेदार वीडियो को देख रहे हैं। तो आप भी देखें किस तरह बिल्ली जीवन का मजे ले रही है।

बिल्ली ने महफिल लूट ली

बिल्ली का अंदाज देखकर आप भी जरूर दंग रह गए होंगे। सोच रहे होंगे कि ये तो फुल जोश में लग रही है। अब यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इंस्टाग्राम पर वीडियो को 'sobat_semesta' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस क्यूट वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। जबकि, हजारों लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। वहीं, चटकारे लेते हुए लोग वीडियो पर मजे ले रहे हैं। किसी का कहना है कि क्या टशन है भाई। कुछ का कहना है कि बिल्ली ने तो महफिल लूट ली। वहीं, कुछ का कहना है कि वीडियो ने दिन बना दिया। तो इस मजेदार वीडियो पर आपकी क्या प्रतिक्रिया है कमेंट कर जरूर बताएं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

कौशलेंद्र पाठक author

मूलरूप से बिहार के मधुबनी जिले का रहने वाला हूं और समस्तीपुर जिले में पला-बढ़ा। 12वीं करने के बाद देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली का रूख किया और दिल्ल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited