Viral Video: बेटी के सामने मां को पीटने लगा पिता, पड़ा ऐसा झापड़ तुरंत सॉरी बोल दिया

Viral Video: पिता बेटी के सामने पत्नी को थप्पड़ मारने की गलती कर गया। फिर बेटी ने उसे ऐसा सबक सिखाया कि तुरंत माफी मांगने पड़ गई।

Viral Video

मजेदार वीडियो सोशल मीडिया में हर तरफ छाया हुआ है। (फोटो- वीडियो स्क्रीनशॉट)

मुख्य बातें
  • बेटी के सामने उठाया पत्नी पर हाथ
  • तुरंत पड़ा जोरदार झापड़
  • आते हुए वायरल हुआ वीडियो
Viral Video Today: इंटरनेट की दुनिया सबसे ज्यादा मजेदार होती है। यहां रोज ऐसे-ऐसे वीडियो सामने आते हैं जिन्हें देखकर शायद ही कोई अपनी हंसी रोका पाता होगा। अभी एक ऐसा ही जबरदस्त वीडियो हर तरफ छाया हुआ है। वीडियो इतना खूबसूरत है कि उसे बार-बार देखने का मन करेगा। दरअसल वीडियो एक पिता से जुड़ा है जो अपनी नन्ही बेटी के सामने पत्नी को पीटने की गलती कर गया। तभी बेटी ने उसे ऐसा सबक सिखाया कि जिंदगी भर याद रखेगा। इतना ही नहीं पिता को माफी तक मांगनी पड़ गई। हालांकि सबकुछ देखकर हंसी भी बहुत आती है।

पिता को बोलना पड़ा सॉरी

वीडियो शुरुआत से देखने पर पता चलता है कि पति-पत्नी आराम से बैठे हैं। पास में बेटी भी खेल रही है। तभी शख्स ने किसी बात पर पत्नी को थप्पड़ मार दिया। फ्रेम में देखेंगे कि बेटी ने जब ये देखा तो गुस्से से लाल पड़ गई। वो उठकर तुरंत पिता के पास पहुंची और तुतलाते हुए कहा कि वो मां पर हाथ ना उठाए। शख्स बेटी की बात सुनता है और दोबारा थप्पड़ मार दिया। मगर अब ये देखा तो तुरंत जोरदार झापड़ पिता को रसीद कर दिया। बेटी दोबारा कहती है कि वो मां को हाथ भी ना लगाए। इधर बेटी का गुस्सा देख पिता ने तुरंत कान पकड़े और सॉरी बोल दिया।

पड़ा जोरदार झापड़

अब बेटी को पिता को समझाते हुए कहती है कि वो मां को ना मारे। मगर पिता फिर एक बार पत्नी को मजाक में मारता है। मगर बेटी ये देख गुस्से से पागल हो गई। उसने एक बार फिर थप्पड़ मारा और पिता को पीछे की तरफ धक्का दे दिया। अब पिता फिर अपने कान पकड़कर सॉरी बोलता है। फ्रेम में ये एक ऐसा नजारा है जिसे देखकर शायद ही कोई अपनी हंसी रोक पाएगा।

इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ वीडियो

हालांकि वीडियो देखकर पता चलता है कि पति-पत्नी दोनों बेटी से मजाक करते हैं। मालूम हो कि मां को मारने पर गुस्से से लाल पड़ गई बेटी का ये वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर छाया हुआ है। वीडियो अभी तक एक करोड़ से ज्यादा व्यूज बटोर चुका है। इसे लाखों लोगों ने लाइक किया। वीडियो इंस्टाग्राम पर motivation_jindagi पर नाम के हैंडल से भी साझा किया गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Ikramuddin author

पत्रकारिता के पेशे में काम करते हुए करीब 9 साल पूरे हो चले हैं। साल 2011-14 में दिल्ली यूनिवर्सिटी (DU) के डॉ. भीमराव आंबेडकर कॉलेज (BRAC) से हिंदी...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited