Garba Dance Video: हाथ में किताब लेकर लड़के के खेला ऐसा गरबा, देखकर छूट जाएंगे हसी के हंसगुल्‍ले

Garba Dance Video: वायरल हो रहे वीडियो में लड़का भूरे रंग का कुर्ता और जींस पहने दिख रहा है। पूरी तरह से पढ़ने में लीन होने के बावजूद, वह अपने आस-पास की धुनों पर अपने पैर हिलाता है। जबकि वीडियो में पीछे खड़े उसके दोस्‍तों को मुस्‍कुराते हुए भी देखा जा सकता है।

गरबा खेलता शख्‍स।

गरबा खेलता शख्‍स।

Garba Dance Video: देशभर में इन दिनों नवरात्रि की धूम मची है। जगह-जगह उत्साहपूर्वक गरबा और डांडिया नाइट का आयोजन हो रहा है जहां पर बड़ी संख्‍या में लोग भाग ले रहे हैं। सोशल मीडिया पर इनसे जुड़े कई वीडियो भी वायरल हो रहे हैं। इसी बीच एक वीडियो ने लोगों को काफी आकर्षित किया है। इसमें एक युवक किताब पढ़ते हुए गरबा करते दिख रहा है। एक्स पर किसी यूजर ने इस वीडियो को पोस्‍ट किया है जो कि महज 15 सेकंड का है।
वायरल हो रहे वीडियो में लड़का भूरे रंग का कुर्ता और जींस पहने दिख रहा है। पूरी तरह से पढ़ने में लीन होने के बावजूद, वह अपने आस-पास की धुनों पर अपने पैर हिलाता है। जबकि वीडियो में पीछे खड़े उसके दोस्‍तों को मुस्‍कुराते हुए भी देखा जा सकता है। इस दौरान बाकी लोग भी कुछ देर के लिए अपना डांस रोककर उसकी मल्टीटास्किंग को देखते हैं। बिना किसी बाधा के, युवक अपना प्रदर्शन जारी रखता है, साथ ही गरबा और साहित्य के प्रति अपने प्रेम को दिखाता है। वीडियो के कैप्शन में मज़ाकिया अंदाज़ में लिखा है, 'पढ़ने वाले बच्चे कहीं भी पढ़ लेते हैं।'
वीडियो में दिख रहे व्यक्ति सतीश पंचाल ने अपनी पहचान की पुष्टि की, लेकिन पढ़ाई के साथ डांस करने के अपने कारणों को स्पष्ट नहीं किया। हालांकि, टाइम्‍स नाउ नवभारत इस वीडियो और इससे जुड़े दावों की पुष्टि नहीं करता है। इस वायरल वीडियो को तकरीबन 4.5 लाख बार देखा जा चुका है, और कई लोग अध्ययन और उत्सव को एक साथ करने के उनके अपरंपरागत तरीके से हैरान हैं।
वायरल हो रहे वीडियो पर कई यूजर्स ने प्रतिक्रियाएं दीं। एक यूजर ने कहा कि, 'व्यू पाने के लिए लोग कुछ भी कर सकते हैं।' दूसरे ने कहा कि, 'जब आप एक डांसर बनने के लिए पैदा होते हैं, लेकिन आपको एक छात्र बनने के लिए मजबूर किया जाता है।' तीसरे यूजर ने कहा कि, 'स्टूडियस प्रो मैक्स अल्ट्रा।' कई यूजर्स ने इस बात की अटकलें लगाईं कि, वह किसी परीक्षा की तैयारी कर रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। वायरल (Viral News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

शाश्वत गुप्ता author

पत्रकारिता जगत में पांच साल पूरे होने जा रहे हैं। वर्ष 2018-20 में जागरण इंस्‍टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड मास कम्‍युनिकेशन से Advance PG डिप्लोमा करने के...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited