Dance Video: इस लड़की के बेली डांस के आगे फेल हैं अच्छी-अच्छी मॉडल, हिलती कमर देख आप भी एकटक देखते रह जाएंगे

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की बेली डांस कर रही है, जिसे देखने के बाद आपकी निगाह भी थम जाएगी। आइए देखते हैं ये डांस वीडियो..

Belly Dance Viral Video

लड़की ने बेली डांस कर मचाया दिया गदर (फोटो साभार - इंस्टाग्राम)

मुख्य बातें
  • लड़की ने किया बेली डांस
  • बेली डांस देख दीवाने हुए यूजर्स
  • जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो
Belly Dance Viral Video: इंटरनेट पर हर रोज डांस के कई सारे वीडियो पोस्ट किए जाते हैं। लेकिन इसमें से कुछ ही ऐसे होते हैं, जो लोगों को पसंद आते हैं। कुछ वीडियो तो इतने शानदार होते हैं कि लोग इसे बार-बार स्क्रॉल करके देखना पसंद करते हैं और शेयर भी करते हैं। हाल ही में एक वीडियो (Viral Video) सामने आया है, जिसमें एक लड़की बेली डांस करती नजर आ रही है, जो बेहद कमाल का है।
ये भी पढ़ें - Dance Video: देसी भाभी की मटकती कमर देख मदहोश हुए यूजर्स, कहा - अब तो सितम ना ढाओ
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Social Media Viral Video) में एक लड़की बेली डांस कर रही है। इस दौरान वह वॉन्टेड फिल्म के ले ले मजा रे गाने पर कमर हिला रही है, जो इतना कमाल का है कि आप भी इसे देखते रह जाएंगे। यूजर्स का कहना है कि लड़की का डांस इतना शानदार है कि इस पर नजर ही नहीं हट रही है। आलम ये है कि यूजर्स इस वीडियो को काफी लाइक और शेयर कर रहे हैं।

लड़की ने बेली डांस कर मचाया दिया गदर

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Instagram Viral Video) पर लोगों की काफी प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही है। ऐसे में एक यूजर ने लिखा है कि ऐसा डांस पहली बार देखा है। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है कि इसके आगे से अच्छी-अच्छी मॉडल भी फेल हैं। बता दें, इस वीडियो को 'rashmi.dances' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिस पर अब तक 1.46 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं। ऐसे में आपको ये वीडियो (Trending Video) कैसी लगी, हमें कमेंट कर जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited