Dance Video: लड़की ने डांस से लगाई पानी में आग, यूजर्स बोले - हम तो देखकर पानी-पानी हो गए

इंस्टाग्राम पर एक डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की छत पर डांस कर रही है। ऐसे में ये यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है और वे जमकर शेयर भी कर रहे हैं।

Dance Viral Video

Image Credit - Instagram

मुख्य बातें
  • लड़की ने बरसात में किया कमाल का डांस
  • डांस देख यूजर्स हुए पानी-पानी
  • जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो
Dance Video: सोशल मीडिया पर यूं तो काफी डांस के वीडियोज देखने को मिल जाएंगे लेकिन आज हम आपके लिए जो वीडियो (Viral Video) लेकर आए हैं, वो काफी खतरनाक वाला है। इतना खतरनाक कि आप देखते रह जाएंगे। आपकी नजर तक नहीं हटेगी जब तक ये वीडियो चलेगा। और शायद ऐसा न हो कि आप इस वीडियो को बार-बार देखें। दरअसल, इस वीडियो (Dance Video) में एक लड़की बारिश में डांस करती नजर आ रही है।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Social Media Viral Video) में लड़की श्रद्धा कपूर के गाने 'छम छम छम' पर डांस करती नजर आ रही है। डांस को देखने के बाद आप सिर्फ एक ही बात कहेंगे कि इसने तो पानी में आग लगा दिया। वैसे जो भी इस वीडियो को देखेगा, वो पानी-पानी हो जाएगा। ऐसे में ये वीडियो (Dance Viral Video) लोगों को काफी पसंद आ रहा है और लोग इसे काफी शेयर भी कर रहे हैं।

पानी में डांस से आग लगाती नजर आई लड़की

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Instagram Viral Video) पर यूजर्स काफी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। ऐसे में एक यूजर ने लिखा है कि आप तो श्रद्धा को भी फेल कर दे रही हो। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि एक नंबर का फाड़ू डांस किया है। अब तक इस वीडियो पर काफी व्यूज आ चुके हैं और काफी बार शेयर भी किया जा चुका है। इस वीडियो को 'dancewithalishaofficial' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। तो आपको ये वीडियो (Trending Video) कैसी लगी, हमें कमेंट कर जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited