Dance Video: पब्लिक में लड़की ने किया ऐसा झन्नाटेदार डांस, देख आंखों पर नहीं होगा यकीन

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की डांस करती नजर आ रही है। इसके डांस को देखने के बाद आप भी देखते रह जाएंगे। डांस में लड़की ने कमाल की एनर्जी दिखाई है।

Dance video

फोटो साभार - इंस्टाग्राम

मुख्य बातें
  • लड़की ने किया पब्लिक प्लेस में डांस
  • देखते रह गए लोग
  • जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो
Dance Viral Video: इंटरनेट पर एक वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक लड़की डांस करती नजर आ रही है। ऐसे में ये वीडियो यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है। इसका कारण है कि लड़की बीच पब्लिक में डांस किया है और एनर्जी तो कमाल की है। ऐसे में यूजर्स इस वीडियो लाइक्स के साथ-साथ शेयर भी कर रहे हैं। और तो और ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Social Media Viral Video) में लड़की ने पब्लिक प्लेस में अपने डांस से गर्दा उड़ा दिया है। उसके डांस मूव्स देखने के बाद आपको भरोसा नहीं होगा कि इतना खतरनाक डांस आखिर कोई कैसे कर सकता है? लेकिन कहते हैं कि हर किसी में कुछ न कुछ टैलेंट होता है, जो शायद इस लड़की में है।

लड़की का पब्लिक प्लेस में डांस करते हुए वीडियो वायरल

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Instagram Viral Video) पर यूजर्स काफी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। ऐसे में एक यूजर ने मजे लेते हुए लिखा कि बहुत ही सुंदर डांस किया है। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि इतनी खूबसूरती से डांस किया है कि जैसे कोई कोरियोग्राफर। इस वीडियो पर अब तक 74 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं। इतना ही नहीं, इस वीडियो को काफी बार शेयर भी किया गया है। बता दें, इस वीडियो को 'vinni_voxx' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है तो आपको ये वीडियो (Trending Video) कैसी लगी, हमें कमेंट कर जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN वायरल डेस्क author

    खबरों की दुनिया में अजब-गजब, फनी, शॉकिंग, दिलचस्प जानकारी, जानवरों की दुनिया के बारे में जानने के शौकीन हैं, तो आपको इस प्लेटफॉर्म पर एकसाथ मिल जाएंगी...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited