Dance Video: लड़की ने हरियाणवी गाने पर मचाया ऐसा धमाल, डांस देख फिदा हुए लोग

इन दिनों इंटरनेट पर एक लड़की का डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में लड़की हरियाणवी गाने पर डांस करती नजर आ रही है। ऐसे में ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

Dance Viral Video

डांस वीडियो वायरल (Image Credit - Instagram)

मुख्य बातें
  • लड़की का डांस वीडियो वायरल
  • हरियाणी गाने पर किया जबरदस्त डांस
  • जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो
Dance Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रही है, जिसमें एक लड़की डांस करती हुई नजर आ रही है। ऐसे में लोगों को भी ये वीडियो (Viral Video) काफी पसंद आ रहा है और लोग जमकर लड़की की तारीफ कर रहे हैं। लड़की के डांस वीडियो को देखने के बाद इस लड़की के डांस के दीवाने हो जाएंगे। इस दौरान लड़की ने काफी शानदार डांस किया है।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Social Media Viral Video) में लड़की हरियाणवी गाने पर डांस कर रही है। 'लाय दूंगा बाजार बालमा..' गाने पर लड़की ने इतना बेहतरीन डांस किया है, जिसे देखने के बाद आप उसकी खूब तारीफ करेंगे। वीडियो में लड़की जितनी खूबसूरत लग रही है, उससे अधिक अच्छा उसने डांस किया है। आलम ये है कि इस वीडियो से लोगों की नजरें नहीं हट रही।

डांस वीडियो वायरल

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Instagram Viral Video) पर अब तक कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी हैं। ऐसे में एक यूजर ने लिखा कि इतना बेहतरीन तरीके से डांस किया है कि इसके आगे तो सब हीरोइनें फेल हो जाएं। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि लड़की ने काफी धांसू डांस किया है। इस वीडियो को अब तक काफी लोग देख चुके हैं। बता दें, इस वीडियो को 'angeljighyasha' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है तो यह वीडियो (Trending Video) आपको कैसी लगी कमेंट कर हमें जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited