Stunt Video: गर्लफ्रेंड को बिठाकर शख्स ने बाइक से किया ऐसा खतरनाक स्टंट, यूजर्स बोले - कलेजा कांप गया

इंटरनेट पर स्टंट का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप शायद लड़के को खरी-खोटी सुना दें। इस वीडियो में लड़का अपनी गर्लफ्रेंड को बाइक पर स्टंट करता नजर आ रहा है।

Girlfriend Boyfriend Stunt Video

गर्लफ्रेंड को बिठाकर शख्स ने किया खतरनाक स्टंट (Instagram)

मुख्य बातें
  • लड़के ने किया बाइक से स्टंट
  • गर्लफ्रेंड को बिठाकर दिखाया हैरतअंगेज कारनामा
  • जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो
Girlfriend Boyfriend Stunt Video: इंटरनेट पर हैरतअंगेज कारनामा को आपको खूब देखने को मिलेगा। इन कारनामों को देखकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे और आपका दिमाग भी हिल जाएगा। स्टंट का ये खेल कई बार लोगों को मौत के मुंह में भी लेकर चला जाता है। ऐसे में अगर आप भी खतरों के खिलाड़ी हैं और आपको भी स्टंट वीडियोज पसंद आते हैं तो आपको ये वीडियो खूब पसंद आने वाला होगा।
सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में एक कपल स्टंट का खतरनाक खेल खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान लड़का अपनी गर्लफ्रेंड को बिठाकर बाइक से स्टंट कर रहा है। बाइक के अगले पहिए को उठाकर वह हैरतअंगेज कारनामा भी दिखा रहा है, जो कमाल का है। यूजर्स का कहना है कि ऐसा करना कई बार खतरनाक भी साबित हो जाता है। हालांकि, कपल के इस स्टंट को काफी पसंद किया जा रहा है।

गर्लफ्रेंड को बिठाकर शख्स ने किया खतरनाक स्टंट

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर काफी लोगों की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही है। ऐसे में एक यूजर ने लिखा है कि छपरी इन वन फ्रेम। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है कि क्या खतरनाक लड़की है! बता दें, इस वीडियो को 'itx_toxic_sa' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिस पर अब तक 22 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं। तो आपको ये वीडियो कैसी लगी, हमें कमेंट कर जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited