Viral Video: खुद को दारा सिंह समझ रहा था शख्स, बकरे ने ऐसे पटका निकल गई सारी हेकड़ी

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक अजीबोगरीब वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बकरे ने शख्स के साथ ऐसा खेल किया, जिसे देखकर आप अपनी हंसी को नहीं रोक पाएंगे। आलम ये है कि इस वीडियो पर लोग जमकर चटकारे ल रहे हैं।

Goat Attack Video

बकरे ने कर दिया खेल (तस्वीर साभार- इंस्टाग्राम)

मुख्य बातें
  • 'दारा सिंह' बनने के चक्कर में शख्स के साथ हो गया खेल
  • बकरे ने ऐसा हाल किया जिसे जिंदगीभर नहीं भूल पाएगा
  • वीडियो देखकर नहीं रुकेगी हंसी
Viral Video: सोशल मीडिया पर आज कल हर कोई धमाल मचाने में लगा है। कई लोग तो फेमस होने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं। कुछ को कामयाबी भी मिल जाती है, जबकि कईयों का मजाक भी बन जाता है। यूजर्स इन वीडियो को काफी पसंद भी करते हैं और जमकर चटकारे भी लेते रहते हैं। इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर ना केवल आप हक्के-बक्के रह जाएंगे। जबकि, जमकर ठहाके भी लगाएंगे। क्योंकि, इस वीडियो में एक शख्स खुद को 'दारा सिंह' समझ रहा था। लेकिन, बकरे ने शख्स की सारी हेकड़ी निकाल दी।
कई बार ओवर स्मार्ट बनने के चक्कर में लोगों के साथ ऐसा खेल हो जाता है, जिससे उनकी भद पिट जाती है। हालांकि, इसके बावजूद लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आते हैं। इस वायरल वीडियो में आपको कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिलेगा। वीडियो में आप देख सकते हैं एक शख्स कपड़े उताकर अपनी बॉडी दिखा रहा था। अचानक एक बकरा वहां पहुंच जाता है। शख्स को बिल्कुल ही अंदाजा नहीं होता है कि उसके साथ क्या होने वाला है। वो लगातार पोज देते रहता है। पीछे से बकरे ने जो किया उसे देखकर आप अपनी हंसी को नहीं रोक पाएंगे। देखें मजेदार वीडियो...

शख्स के साथ हो गया खेल

वीडियो देखकर जरूर आपकी हंसी छूट रही होगी। सोच रहे होंगे कि बकरे के साथ तो खेल हो गया। इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर 'ejazky78' नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। जबकि, 30 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किए हैं। वहीं, मजे लेते हुए लोग वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। किसी कहना है कि भाई का तो पोपट बन गया। किसी का कहना है कि आज बेचारे की सारी हेकड़ी निकल गई। आपको यह वीडियो कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। वायरल (Viral News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

कौशलेंद्र पाठक author

मूलरूप से बिहार के मधुबनी जिले का रहने वाला हूं और समस्तीपुर जिले में पला-बढ़ा। 12वीं करने के बाद देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली का रूख किया और दिल्ल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited