Viral Video: मुर्गी और बकरे के बीच छिड़ गई जंग, हाहाकारी लड़ाई देख हर कोई रह गया दंग

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक हाहाकारी वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक मुर्गी और बकरे के बीच खतरनाक लड़ाई हो रही है। जिसने भी इस नजारे को देखा वो देखता ही रह गया। इतना ही नहीं यूजर्स इस वीडियो पर जमकर चटकारे भी ले रहे हैं।

Goat Chicken Fight Video

मुर्गी और बकरे के बीच लड़ाई (तस्वीर साभार- इंस्टाग्राम)

मुख्य बातें
  • मुर्गी और बकरे के बीच लड़ाई
  • लड़ने का अंदाज देखकर हर कोई रह गया दंग
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
Viral Video: सोशल मीडिया की दुनिया में अगर आप भी चक्कर लगाते हैं, तो ऐसे-ऐसे नजारे देखने को मिल जाएंगे, जिनके बारे में सोच भी नहीं सकते? कुछ नजारे (Funny Video) तो इतने फनी होते हैं, जिन्हें देखते ही लोग खुशी से झूम उठते हैं। जबकि, कुछ नजारे ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर अच्छे-अच्छों की हवा टाइट हो जाती है। वहीं, कुछ नजारे (Shocking Video) तो लोगों के रोंगटे खड़े कर देते हैं। जबकि, कुछ सीधे दिल को छू लेते हैं। हालांकि, नजारा कोई भी यूजर्स इन्हें देखना भी पसंद करते हैं और उनपर जमकर चटकारे भी लेते हैं। इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो (Animal Fight Video) सामने आया है, जिसे देखकर एक पल के लिए आपकी बोलती जरूर बंद हो जाएगी।
सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर आज कल जानवरों का भी भौकाल मचा रहता है। कुछ वीडियो तो जानवरों के ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर लोगों को यकीन करना मुश्किल हो जाता है। इस वायरल वीडियो में भी आपको कुछ ऐसा ही अनोखा नजारा देखने को मिलेगा। आज तक आपने कई जानवरों को लड़ते हुए देखा होगा। लेकिन, एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें मुर्गी और बकरे के बीच हाहाकारी लड़ाई हो रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं मुर्गी और बकरे के बीच जंग छिड़ गई है। दोनों काफी फॉर्म में नजर आ रहे हैं और एक-दूसरे पर ताबड़तोड़ हमला कर रहे हैं। जिस तरह दोनों आपस में लड़ रहे हैं उसे देखकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे। देखें वीडियो...

मुर्गी और बकरे की लड़ाई

बकरे और मुर्गी की लड़ाई देखकर आपकी हवा भी जरूर टाइट हो गई होगी। सोच रहे होंगे कि दोनों ने तो सच में गदर काट दिया। इंस्टाग्राम पर इस हाहाकारी वीडियो को 'ejazky78' नाम के पेज से शेयर किया गया है। इस मजेदार वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। जबकि, हजारों लोगों ने इसे पसंद किए हैं। वहीं, मजे लेते हुए लोग वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। किसी का कहना है कि दोनों WWE रेसलर की तरह लड़ रहे हैं। किसी का कहना है कि लड़ने का अंदाज काफी खतरनाक है। आपको मुर्गी और बकरे की लड़ाई कैसी लगी कमेंट कर जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। वायरल (Viral News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited