Viral Video: जयमाला के समय दूल्हे ने की अजीबोगरीब डिमांड, शर्म से पानी-पानी हो गई दुल्हन

इंस्टाग्राम पर जयमाला का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा दुल्हन से ऐसी डिमांड करता है, जिसे देख हर कोई हंसने लगता है। आप भी देखिए ये मजेदार वीडियो..

Dulha Dulhan Kissing Video

दूल्हे ने स्टेज दुल्हन से की KISS की मांग (फोटो साभार - इंस्टाग्राम)

मुख्य बातें
  • दूल्हे ने की अजीबोगरीब डिमांड
  • शर्म से लाल हुई दुल्हन
  • जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो
Dulha Dulhan Kissing Video: शादी में न दूल्हा-दुल्हन एक होते हैं बल्कि दो परिवारों का मिलन भी होता है। इस दौरान घर-परिवार के लोगों की मस्ती, दोस्तों की बदमाशी सबकुछ देखने को मिलती है। शादी के कई सारे वीडियो (Viral Video) भी इंस्टाग्राम पर वायरल होते रहते हैं। ऐसे में हम आपके लिए एक बड़ा ही मजेदार वीडियो लेकर आए हैं, जिसे देखने के बाद आप एकदम से दंग रह जाएंगे। इस वीडियो में दूल्हा अपनी दुल्हन से ऐसी अजीबोगरीब डिमांड करता है, जिससे दुल्हन शर्म से लाल हो जाती है।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Social Media Viral Video) में एक दूल्हा जयमाला के समय अपनी दुल्हन के कान में कुछ कहता है। फिर दुल्हन शॉक्ड हो जाती है। उसके बाद वह दुल्हन से किस की डिमांड करता है, जिसे दुल्हन पूरा नहीं करती। फिर बाद में दूल्हा दुल्हन को किस कर लेता है। इसके बाद दुल्हन शर्म से पानी-पानी हो जाती है। इस दौरान शादी में आए सभी लोग यह देखकर शॉक्ड हो जाते हैं और हंसने लगते हैं।

दूल्हे ने स्टेज दुल्हन से की KISS की मांग

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Instagram Viral Video) पर लोगों की काफी प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही है। ऐसे में एक यूजर ने लिखा है कि हमारी परम्परा में ऐसा नहीं है, ये करना बिल्कुल गलत है। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है कि ऐसा करने पर तो मेरे पापा मुझे ही जूते से मारने लगते। बता दें, इस वीडियो को 'ram__flower_decoration_vlog' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिस पर अब तक 3.31 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं। ऐसे में आपको ये वीडियो (Trending Video) कैसी लगी, हमें कमेंट कर जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited