गुजरात चुनाव परिणाम पर मीमबाजों की मौज, मजेदार मीम्स शेयर कर इस तरह ले रहे मजे

Gujarat Election Result 2022 Memes: गुजरात विधानसभा चुनावों की मतगणा शुरू हो चुकी है। शुरुआती रुझानों में बीजेपी को प्रचंड बहुमत मिल रही है। वहीं, चुनाव परिणाम को लेकर सोशल मीडिया पर मीमबाज एक्टिव हो गए हैं और मजेदार मीम्स शेयर कर जमकर मजे ले रहे हैं।

Gujarat Election Result Memes

गुजरात विधानसभा चुनाव परिणाम पर लोग जमकर ले रहे मजे...

मुख्य बातें
  • आज घोषित होंगे गुजरात विधानसभा चुनाव के परिणाम ।
  • शुरुआती रुझानों में बीजेपी को पूर्ण बहुमत मिल रही है।
  • सोशल मीडिया पर लोग जमकर मजे ले रहे हैं।
Gujarat Election Result 2022 Memes: गुजरात विधानसभा चुनावों की मतगणना जारी है। शुरुआती रुझानों में बीजेपी प्रचंड बहुमत की ओर बढ़ रही है। रुझानों को देखकर ऐसा लगता है बीजेपी इस चुनाव में इतिहास रचने वाली है। बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं में जश्न का माहौल है। वहीं, चुनाव परिणाम को लेकर सोशल मीडिया पर भी माहौल गर्म है और लोग जमकर मजे ले रहे हैं। बीजेपी समर्थक जहां विपक्षी पार्टियों पर तंज कस रहे हैं, तो कुछ लोग मजेदार मीम्स शेयर कर माहौल बना रहे हैं। आलम ये है कि ट्विटर पर #GujaratElectionResult, #GujaratElections टॉप ट्रेंड कर रहा है। तो आइए, देखते हैं किस तरह लोग चुनाव परिणाम पर चटकारे ले रहे हैं।
गौरतलब है कि गुजरात में 33 जिलों की 182 विधानसभा सीटों के लिए चुनाव दो चरणों में एक दिसंबर और पांच दिसंबर को हुआ था। गुजरात में परंपरागत रूप से भाजपा और कांग्रेस के बीच मुकाबला रहा है। हालांकि, इस बार आम आदमी पार्टी के चुनाव मैदान में उतरने से राज्य में त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिला। लेकिन, रुझानों को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि कांग्रेस पार्टी का यहां सूपड़ा साफ हो गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

कौशलेंद्र पाठक author

मूलरूप से बिहार के मधुबनी जिले का रहने वाला हूं और समस्तीपुर जिले में पला-बढ़ा। 12वीं करने के बाद देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली का रूख किया और दिल्ल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited