Viral: इंसानों की तरह दरियाई घोड़े की दातों में लगता है ब्रश, कुछ ऐसे होती है दांत की सफाई, वीडियो देख हैरान रह जाएंगे

एक्स पर दरियाई घोड़े का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उसके दांतों की सफाई की जा रही है। वीडियो में आप देख सकेंगे कि एक शख्स उसके दांत को ब्रश से साफ करता नजर आ रहा है।

Hippopotamus Teeth Cleaning Video

दरियाई घोड़े के दांतों की ब्रश से हुई सफाई (X)

मुख्य बातें
  • दरियाई घोड़े के दांतों की सफाई
  • दांत साफ करने के लिए लगाया ब्रश
  • जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो
Hippopotamus Teeth Cleaning Video: आपने अक्सर देखा होगा कि इंसान अपने दांतों को साफ करने के लिए टूथब्रश का इस्तेमाल करता है। इससे उसके दांत एकदम साफ हो जाते हैं। लेकिन क्या कभी किसी जानवर के दांतों साफ करते हुए देखा है। आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर ये कैसा सवाल है? ऐसा तो हो ही नहीं सकता। क्योंकि कोई जानवर भला कैसे ब्रश पकड़ सकता है।
दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स दरियाई घोड़े को नहलाता दिख रहा है। इस दौरान शख्स ने उसके दांतों को साफ किया है। वीडियो पूरा देखने पर आप हैरान रह जाएंगे क्योंकि शख्स एक बड़े ब्रश से दरियाई घोड़े के दांतों को साफ कर रहा है। ये नजारा देख कोई दंग रह गया और लोग वीडियो को काफी पसंद भी कर रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं।

दरियाई घोड़े के दांतों की ब्रश से हुई सफाई

एक्स पर शेयर किए गए इस वीडियो पर काफी प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिली हैं। एक यूजर ने लिखा है कि ये काफी मजेदार है। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा है कि ये जानवर कितना किस्मतवाला है। बता दें, इस वीडियो को '@AMAZlNGNATURE' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिस पर अब तक 5 लाख से अधिक व्यूज आ चुके हैं और इसे 5 हजार से अधिक लोगों ने लाइक भी किया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। वायरल (Viral News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited