Viral Video: घोंसला बनाने के लिए चिड़िया ने जुटाया सामान, नजारा देख दिल बाग-बाग हो जाएगा

ट्विटर पर एक चिड़िया का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपना घोंसला बनाने के लिए सामान जुटाती नजर आ रही है। इस वीडियो को देखने के बाद आपका दिल बाग-बाग हो जाएगा।

Bird Nest Making Process

घोंसला बनाने के लिए सामान जुटाती पक्षी (फोटो साभार - ट्विटर)

मुख्य बातें
  • चिड़िया ने घोंसला बनाने के लिए जुटाया सामान
  • सामान जुटाती हुई बेहद प्यारी नजर आई चिड़िया
  • जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो
Bird Nest Making Process Viral Video: एनिमल्स के कई सारे हर रोज आपको सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाएंगे, जो बेहद प्यारे व अनोखे होते हैं। हाल ही में ट्विटर पर एक बड़ी ही प्यारी वीडियो वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद आपका दिल बाग-बाग हो जाएगा। इस वीडियो (Viral Video) में एक पक्षी अपना घोंसला बनाने के लिए तैयारी में जुटी है। इसमें वह चुन-चुनकर एक-एक पत्ती चुग रही है, ताकि वह अपना घर बना सके।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Sky Trampoline Viral Video) में एक चिड़िया अपना घर बनाने के लिए सामाग्री का प्रबंध करती दिख रही है। बिल्कुल वैसे ही जैसे एक इंसान अपना घर बनाने के लिए सामाग्री का इंतजाम करता है। वीडियो देखने पर आपको इस कुदरती करिश्मा का अनुभव होगा कि एक पक्षी कितना मेहनत करता है, जिसके बाद उसका प्यारा सा घर तैयार हो पाता है।

घोंसला बनाने के लिए सामान जुटाती पक्षी

ट्विटर पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Twitter Viral Video) पर काफी लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। ऐसे में एक यूजर ने लिखा है कि असली प्राकृतिक खूबसूरती इन्हीं से ही है। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है कि ये प्राकृतिक इंजीनियर हैं। इस वीडियो को अब तक 13 लाख लोग देख चुके हैं और 25 हजार से अधिक लोगों ने लाइक भी किया है। बता दें, इस वीडियो को '@Yoda4ever' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। तो आपको ये वीडियो कैसी लगी हमें कमेंट कर जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited