जब 'सिम्बा' बन गए जांबाज दारोगा साबः बिल्डिंग में लगी थी आग, देखिए- फिर कैसे कराया रेस्क्यू

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक दारोगा साब आग लगने पर 'सिम्बा' स्टाइल में बिल्डिंग पर चढ़ गए और खिड़की तोड़ रेस्क्यू कराया। ऐसे में उनके इस दिलेरी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Inspector Climbed The Building During Fire

'सिम्बा' स्टाइल में बिल्डिंग पर चढ़ते दिखाई दिए दारोगा साब (Image Credit - Twitter)

मुख्य बातें
  • 'सिम्बा' बने दारोगा साब
  • बिल्डिंग में लगी थी आग
  • कुछ ऐसे ऊपर चढ़ कराया रेस्क्यू
Inspector Climbed The Building During Fire: आपने सिम्बा जैसी मूवी तो देखी ही होगी, उसमें किस प्रकार से एक्टर रणवीर सिंह दिलेरी दिखाता है। वैसे ये सब फिल्मी बातें, असल में कहां देखने को मिलती है। लेकिन अगर हम कहें कि एक ऐसा ही सिम्बा असल जिंदगी में भी है तो आप क्या कहेंगे? शायद आपको मेरी बात मजाक लगे कि ऐसा दिलेर आखिर असल जिंदगी में कैसे हो सकता है... लेकिन ये सच है।
वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस प्रकार से एक जांबाज दारोगा ने आग लगी बिल्डिंग में लोगों की जान बचाने के लिए ऊपर चढ़ गए। ऊपर चढ़ने पर उन्होंने खिड़की तोड़ी और रेस्क्यू कराया। अब ऐसे में दारोगा के इस दिलेरी का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप फिल्म वाले सिम्बा को भूल जाएंगे। ऐसे में ये वीडियो लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है और लोग दारोगा साब की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।
'सिम्बा' स्टाइल में बिल्डिंग पर चढ़ते दिखाई दिए दारोगा साब
ट्विटर पर वायरल हो रहे इस वीडियो के कैप्शन को देखा जाए तो इसमें हुई ये घटना कानपुर की बताई जा रही है, जिसमें दारोगा का नाम अंकित खटाना बताया जा रहा है। ऐसे में वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि बहुत ही सराहनीय कार्य, ऐसे पुलिसवाले अब कम ही देखने को मिलते हैं। इस वीडियो पर अब तक हजारों व्यूज आ चुके हैं। बता दें, इस वीडियो को '@MohtaPraveenn' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। तो यह वीडियो (Trending Video) आपको कैसी लगी कमेंट कर हमें जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited