IQ TEST: सुधा के घर में जाकर बैठ गई हैं राधा जी, खोज लिया तो कहलाएंगे सच्चे भक्त

IQ Test : ऑप्टिकल इल्यूजन की इस तस्वीर में सुधा की भीड़ राधा जाकर छिप गई हैं। तस्वीर से राधा ढूंढने के लिए 12 सेकंड का समय मिला है।

Optical Illusion Eye Test

सुधा के घर में जाकर छिप गई हैं राधा

मुख्य बातें
  • ऑप्टिकल इल्यूजन की तस्वीर वायरल
  • तस्वीर में से ढूंढना है राधा
  • ढूंढने के लिए मिला 12 सेकंड
Optical Illusion IQ Test: हाल ही में एक तस्वीर ने सभी का दिमाग घुमाकर रख दिया है, जिसे सॉल्व करने वाले अधिकतर लोग भी घुटने टेक दे रहे हैं। उनका कहना है कि इस तस्वीर को एक सच्चा भक्त ही सॉल्व कर पाएगा। दरअसल, वायरल हो रही इस तस्वीर में सुधा की भीड़ नजर आ रही है, जिसमें जाकर राधा छिप गई हैं। अब ऐसे में तस्वीर से राधा जी को ढूंढने का चैलेंज दिया गया है।
कहा जा रहा है कि राधा जी को ढूंढने वाला कोई पराक्रमी योद्धा ही होगा। इस तस्वीर को सॉल्व करने के लिए 12 सेकंड का समय दिया है। कुछ महान लोगों ने तस्वीर को इतने कम समय में सॉल्व करके दिखा दिया है लेकिन 95 फीसदी लोगों ने अभी भी इसे सॉल्व करने में हार मान ली है। लोगों का कहना है कि ऑप्टिकल इल्यूजन की ये तस्वीर बेहद खतरनाक है, कोई तेज नजर वाला ही इसे सॉल्व करने का साहस जुटा पाएगा।

यहां पर छिपी हुई हैं राधा

ऑप्टिकल इल्यूजन की इस तस्वीर में सुधा की भीड़ में से राधा ढूंढने में कई महारथी फेल हो चुके हैं। ऐसे में आपने तस्वीर सॉल्व कर लिया है तो हमें कमेंट कर बता सकते हैं। लेकिन अगर आप भी बाकी लोगों की तरह नहीं ढूंढ पाए हैं तो आप ऊपर दिए गए तस्वीर को ध्यान से देखिए, उसमें आपको एक लाल सर्कल नजर आएगा, जिसमें राधा को चिन्हित किया गया है। तो आपको ये तस्वीर कैसी लगी, हमें जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited