Ayodhya Viral Video: श्रीराम के प्राण प्रतिष्ठा के पहले पहुंचे जटायु, अयोध्या में दिखा अलौकिक नजारा

ट्विटर पर गिद्धों के झुंड का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे। ये अलौकिक नजारा अयोध्या का है, जिसे प्रभु श्रीराम और जटायु से जोड़कर देखा जा रहा है।

Jatayu In Ayodhya

प्राण प्रतिष्ठा के पहले अयोध्या पहुंचे जटायु (फोटो साभार - ट्विटर)

मुख्य बातें
  • प्राण प्रतिष्ठा के पहले पहुंचे जटायु
  • अयोध्या में दिखा मनमोहक दृश्य
  • जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो
Jatayu Reached Ayodhya Before Ram Mandir Consecration: बीते कुछ दिनों अयोध्या का मामला काफी तेजी से सुर्खियों में चल रहा है। जिधर भी देखिए उधर राम मंदिर को लेकर चर्चाएं चल रही है। साल 2024 की शुरुआत प्रभु श्रीराम के आशीर्वाद के साथ शुरू होने वाला है। दरअसल, 22 जनवरी 2024 के दिन श्रीराम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा होने वाला है। ऐसे में इस सदी का ये सबसे बड़ा इवेंट होने वाला है। इस दिन आम लोगों के लिए अयोध्या में प्रवेश पर पाबंदी भी लगा दी गई है।
इस बीच सोशल मीडिया पर अयोध्या का एक वीडियो वायरल (Social Media Viral Video) हो रहा है, जिसमें कुछ गिद्धों का झुंड नजर आ रहा है। लोगों का कहना है कि ऐसा अलौकिक नजारा पहले कभी देखने को नहीं मिला। लोग इन गिद्धों को जटायु बतला रहे हैं और उनका कहना है कि प्रभु श्रीराम के दरबार में जटायु मत्था टेकने आए हैं। ऐसे में ये वीडियो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है।

प्राण प्रतिष्ठा के पहले अयोध्या पहुंचे जटायु

ट्विटर पर वायरल हो रहे जटायु के इस वीडियो (Twitter Viral Video) पर काफी यूजर्स ने अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। ऐसे में एक यूजर ने लिखा कि प्रभु के आने का आभास पशु-पक्षियों को पहले ही हो जाता है। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि लगता है राम राज्य आने वाला है। इस वीडियो पर अब तक 5 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं और काफी बार शेयर भी किया जा चुका है। बता दें, इस वीडियो को '@S_Trivedi1' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। तो ऐसे में ये वीडियो (Trending Video) आपको कैसी लगी, हमें कमेंट कर जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited