VIDEO: अंजलि अरोड़ा ने छोटी सी स्कर्ट में मटकाई कमर, दिख गया सबकुछ....

Anjali Arora Viral Dance Video: सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा का एक और वीडियो छाया हुआ है, जिसमें वो धांसू अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रही हैं। यूजर्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ लोग चटकारे भी ले रहे हैं।

Anjali Arora

अंजलि अरोड़ा ने मचाया गदर

मुख्य बातें
  • अंजलि अरोड़ा का एक और धमाल
  • सोशल मीडिया पर छाया डांस वीडियो
  • लोग जमकर कर रहे तारीफ
Anjali Arora Viral Dance Video: 'कच्चा बादाम' गाने से फेमस हुईं अंजलि अरोड़ा हमेशा सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं। कभी उनकी तस्वीर वायरल होती है, तो कभी कोई वीडियो धमाल मचाते रहता है। अंजलि अरोड़ा के वीडियो को लोग काफी पसंद करते हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। इसी कड़ी में अंजलि अरोड़ा का एक और वीडियो धमाल मचा रहा है, जिसमें अनोखे अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रही हैं। इस डांस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।
वायरल वीडियो में अंजलि अरोड़ा शॉर्ट स्कर्ट और टॉप पहने नजर आ रही हैं। जिस दिलकश अंदाज में अंजलि अरोड़ा डांस कर रही हैं, उसने लोगों का दिल जीत लिया है। वहीं, कुछ लोग इस डांस वीडियो को देखकर हैरान भी हैं। आलम ये है कि सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर अंजलि अरोड़ा का डांस वीडियो छाया हुआ है और अब तक लाखों लोग इस डांस वीडियो को देख चुके हैं। इतना ही नहीं कई लोग तो डांस वीडियो पर जमकर चटकारे भी ले रहे हैं।
अंजलि अरोड़ा का एक और धमाल
डांस वीडियो देखकर कुछ यूजर्स का कहना है कि आपका नया MMS कब आ रहा है। तो कुछ लोगों का कहना है कि इस डांस में बिल्कुल ही मजा नहीं आया। तो अंजलि अरोड़ा का यह अंदाज आपको कैसा लगा, कमेंट कर जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

कौशलेंद्र पाठक author

मूलरूप से बिहार के मधुबनी जिले का रहने वाला हूं और समस्तीपुर जिले में पला-बढ़ा। 12वीं करने के बाद देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली का रूख किया और दिल्ल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited