Kulhad Pizza Couple Leak Video: कुल्‍हड़ पिज्‍़ज़ा कपल का एक और वीडियो वायरल, इस बार अनोखे अंदाज में दिखे पति-पत्‍नी

Kulhad Pizza Couple Leak Video: गुरप्रीत कौर के जन्मदिन से पहले, कुल्हड़ पिज़्ज़ा कपल बीच पर वीकेंड मनाने के लिए गए थे। यहां उन्‍होंने आरामदायक बीच पर जमकर मस्‍ती की और वीडियो शेयर किया। वीडियो में सेहज को गुरप्रीत को गर्मजोशी से पकड़े हुए देखा गया।

कुल्‍हड़ पिज्‍़ज़ा कपल।

कुल्‍हड़ पिज्‍़ज़ा कपल।

Kulhad Pizza Couple Leak Video: सोशल मीडिया पर वायरल कपल्‍स में एक कपल कुल्हड़ पिज़्ज़ा कपल भी है। जो कि, वायरल एमएमएस वीडियो के कारण काफी बदनाम हो गया था। इस जोड़े का हाल ही में एक वीडियो सामने आया जिसमें गुरप्रीत कौर का जन्मदिन मनाया और दोनों ने अपने जश्न के कई वीडियो शेयर किए। इस फेमस कुल्हड़ पिज्जा कपल में सेहज अरोड़ा ने अपने पति गुरप्रीत का हाल ही में जन्मदिन बड़े धूमधाम से मनाया। एक वीडियो में कौर अपने पति और बच्चे के साथ बर्थडे केक काटती दिखीं। दूसरे वीडियो में गुरप्रीत अपने दोस्तों और परिवार के साथ सज-धज कर अपना जन्मदिन मनाते दिखे।
गुरप्रीत कौर के जन्मदिन से पहले, कुल्हड़ पिज़्ज़ा कपल बीच पर वीकेंड मनाने के लिए गए थे। यहां उन्‍होंने आरामदायक बीच पर जमकर मस्‍ती की और वीडियो शेयर किया। वीडियो में सेहज को गुरप्रीत को गर्मजोशी से पकड़े हुए देखा गया क्योंकि वे बीच की ओर चल रहे थे। सेहज अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, 'मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मैं तुम्हारी इकलौती हूं। हैप्पी बर्थडे माय लव @kaurgeous_roop मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं रूप।
गौरतलब है कि, सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर अपने अनोखे पिज्जा बनाने और परोसने के अंदाज के लिए मशहूर हुए। इस जोड़े ने जालंधर की एक सड़क पर कुल्हड़ या मिट्टी के बर्तन में पिज्‍़ज़ा परोसा। उन्हें ज़्यादातर अपनी लव लाइफ़ और शादी के बारे में बात करते देखा गया। इनकी अनोखी रेसिपी का वीडियो पूरे देश में वायरल हुआ और लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा।
हालांकि, कथित तौर पर कपल का एक प्राइवेट वीडियो लीक हुआ तब इनको काफी मुश्किलों का और ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। हालांकि, टाइम्‍स नाउ नवभारत ऐसे किसी वीडियो की पुष्टि नहीं करता है और उससे जुड़े किसी दावे की पुष्टि भी नहीं करता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। वायरल (Viral News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

शाश्वत गुप्ता author

पत्रकारिता जगत में पांच साल पूरे होने जा रहे हैं। वर्ष 2018-20 में जागरण इंस्‍टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड मास कम्‍युनिकेशन से Advance PG डिप्लोमा करने के...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited