Farewell Party: कॉलेज फेयरवेल पार्टी में टीचर ने दिखाया जलवा, डांस मूव्स के आगे फेल हुईं सारी स्टूडेंट्स

इंस्टाग्राम पर कॉलेज के एक फंक्शन का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कॉलेज गर्ल्स के साथ मैडम भी स्टेज पर आग लगाती हुई नजर आ रही हैं। ऐसे में ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

College Function Dance Video

Madam Dance With College Girls

मुख्य बातें
  • कॉलेज फंक्शन में मैडम का धमाल
  • मैडम ने स्टेज पर लगाया तड़का
  • जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो
Madam Dance With College Girls: कॉलेज फंक्शन के कई सारे वीडियोज सामने आते रहते हैं, जिसमें कॉलेज स्टूडेंट्स काफी अच्छा डांस प्रदर्शन करती हैं। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें एक कोई कॉलेज स्टूडेंट नहीं बल्कि कॉलेज टीचर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। ऐसे में उनका कातिलाना डांस देख आप उनके फैन हो जाएंगे। लोग भी उनके डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं।
सोशल मीडिया पर वायरल हो इस वीडियो में कॉलेज टीचर डांस कर रही हैं, जिसका डांस स्टेप देख आपको कोरियोग्राफर्स की याद आ जाएगी। उनके डांस के आगे सारी लड़कियां फेल होती नजर आ रही हैं। वीडियो में मैडम काला चश्मा पर डांस कर रही हैं, जिसमें उनका स्टेप कमाल का है। यूजर्स का कहना है कि वीडियो गजब का है, ऐसा पहले कभी नहीं देखा।

फेयरवेल पार्टी में मैडम ने लगाया डांस का तड़का

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोगों के काफी कमेंट आ रहे हैं। ऐसे में एक यूजर ने लिखा है कि मैडम ने तो सारी लड़कियों को ही फेल कर दिया। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है कि मैडम है या प्रोफेशनल डांसर। बता दें, इस वीडियो को 'thejjjjj_' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिस पर अब तक 7.5 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited