एक्सरसाइज करते हुए शख्स ने दिखाई एक हाथ से ऐसी कलाबाजी, नजारा देख हर किसी को आ जाएगा चक्कर, देखें Viral Video

इंस्टाग्राम पर हम आपके लिए एक ऐसा वीडियो लेकर आए हैं, जो बेहद कमाल का है। वीडियो में आप एक शख्स को अनोखे अंदाज में एक्सरसाइज करते हुए देख पाएंगे, जो एक हाथ से ब्रेंचलेस प्रेस करता दिख रहा है।

Branchless Press Viral Video

शख्स ने एक हाथ से किया ब्रेंचलेस प्रेस (Instagram)

मुख्य बातें
  • शख्स ने किया ब्रेंचलेस प्रेस
  • जिम में दिखाई कलाबाजी
  • जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो

Branchless Press Viral Video: जिम जाना और बॉडी बनाना भला किसे पसंद नहीं होगा। आजकल लोग बॉडी बनाने के लिए नाना प्रकार की एक्सरसाइज कर रहे हैं। इसके लिए वे तमाम प्रकार के डाइट और सप्लीमेंट्स का उपयोग भी कर रहे हैं। कुछ लोगों के वीडियो भी वायरल होते रहते हैं, जिनमें वे अजीबोगरीब तरीके से एक्सरसाइज करते नजर आते हैं।

ये भी पढ़ें - Viral Video: साड़ी पहन जिम में भाभी ने उठा लिया इतना वजन, यूजर्स बोले - छपरियों के बस की बात नहीं

आज हम आपके लिए एक ऐसा ही वीडियो लेकर आए हैं, जिसे देखकर आप शॉक्ड रह जाएंगे। हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस वीडियो ने तहलका मचा दिया है। वीडियो देखने पर मालूम चलता है कि शख्स एक हाथ से ब्रेंचलेस प्रेस करता नजर आ रहा है, जो अपने आप में काफी अद्भुत है। यूजर्स का कहना है कि शख्स ने तो दिल ही जीत लिया। बहुत ही खतरनाक एक्सरसाइज कर रहा है।

शख्स ने एक हाथ से किया ब्रेंचलेस प्रेस

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोगों की काफी प्रतिक्रियाएं आ रही है। ऐसे में एक यूजर ने लिखा है कि ऐसा करना मजाक नहीं है। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है कि लगता है भाई रिकॉर्ड बना के ही मानेगा। बता दें, इस वीडियो को '@coach.bluee' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिस पर अब तक 15 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। वायरल (Viral News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited