Viral: क्रिकेट तो खूब देखा होगा, अब देखिए 'क्रिकेट डांस', हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे आप

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ने ऐसा डांस किया है, जिसे देखने के बाद हंसते-हंसते आपके पेट में दर्द होने लगेगा। यूजर्स को भी ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

Cricket Dance Viral Video

Image Credit - Instagram

मुख्य बातें
  • शख्स ने पार्टी में तूफानी डांस
  • डांस में दिखा क्रिकेट का स्वैग
  • जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो
Cricket Dance Video: इंटरनेट पर डांस का एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। इस वीडियो में एक शख्स ने बीच पार्टी में ऐसा डांस किया है, जिसके स्टेप को देख आप दंग रह जाएंगे। यकीनन, आपने ऐसा डांस वीडियो पहले कभी नहीं देखा होगा। यूजर्स का कहना है कि इसे कहते हैं चीजों को परफैक्शन के साथ करना।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Social Media Viral Video) में एक शख्स क्रिकेट डांस करता नजर आ रहा है। यानी उसने अपने डांस में ही पूरा लाइव क्रिकेट दिखा दिया है, जिसे देखने के बाद आपकी हंसी नहीं रुकने वाली है। इस डांस को यूजर्स द्वारा भी काफी पसंद किया जा रहा है और लोग इसे काफी शेयर भी कर रहे हैं।

पार्टी में शख्स ने किया क्रिकेट वाला डांस

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Instagram Viral Video) पर काफी यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। ऐसे में एक यूजर ने लिखा कि इसे कहते हैं रगों-रगों में क्रिकेट का जुनून बहना। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है कि इससे ज्यादा फनी और कुछ हो नहीं सकता। इस वीडियो पर अब तक 1.1 मिलियन से अधिक लाइक्स आ चुके हैं और इसे काफी बार शेयर भी किया जा चुका है। बता दें, इस वीडियो को 'themayankhardiya' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। तो ऐसे में ये वीडियो (Trending Video) आपको कैसी लगी, हमें कमेंट कर जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited