Jugaad Video: शख्स ने बाइक में फिट कर दी स्टेयरिंग, जुगाड़ देख लोग बोले - इसने तो इंजीनियर्स को भी कर दिया फेल

इंस्टाग्राम पर देसी जुगाड़ का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपका दिमाग घुम जाएगा। इस वीडियो में शख्स ने बाइक में ट्रैक्टर की स्टेयरिंग ही फिट कर दी, जो कमाल का है।

bike with steering viral video

देसी जुगाड़ लगाकर शख्स ने बाइक में फिट कर दी स्टेयरिंग (Image Credit - Instagram)

मुख्य बातें
  • शख्स ने बाइक में ही लगा दी ट्रैक्टर की स्टेयरिंग
  • देसी जुगाड़ देख दिमाग हिल जाएगा
  • जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो
Desi Jugaad Viral Video: इंटरनेट पर हर रोज देसी जुगाड़ के कई सारे वीडियोज वायरल (Viral Video) होते रहते हैं, जो इतने कमाल के होते हैं कि उस पर से निगाह ही नहीं हटती है। कुछ ऐसा ही ये वीडियो भी है, जो इतना देसी जुगाड़ का इतना खतरनाक उदाहरण है कि आप इसे देखते रह जाएंगे। वीडियो में दिख रहे शख्स ने बाइक में ही स्टेयरिंग फिट कर दी है, जिसे देख लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Social Media Viral Video) में शख्स ने बाइक में ही जुगाड़ लगा दिया और उसकी हैंडल निकालकर ट्रैक्टर की स्टेयरिंग फिट कर दी। वीडियो में शख्स आपको स्टेयरिंग वाली बाइक चलाता हुआ नजर भी आ रहा है, जो कमाल का लग रहा है। अब ऐसे में बाइक भी दिखने में थोड़ी अजीब जरूर लग रही है, लेकिन जबरदस्त है। आलम ये है कि लोग इस वीडियो को देखकर काफी मजेदार कमेंट्स भी दे रहे हैं।

देसी जुगाड़ लगाकर शख्स ने बाइक में फिट कर दी स्टेयरिंग

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Instagram Viral Video) पर काफी यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। ऐसे में एक यूजर ने लिखा कि भाई तुमने तो एकदम आग लगा दी। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है कि भाई के पास तो साइंटिस्ट से भी तेज दिमाग है, इसे तो 21 तोपों की सलामी देनी चाहिए। इस वीडियो पर अब तक हजारों व्यूज आ चुके हैं और इसे काफी बार शेयर भी किया जा चुका है। बता दें, इस वीडियो को 'crackmind111' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। तो ऐसे में ये वीडियो (Trending Video) आपको कैसी लगी, हमें कमेंट कर जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited