OMG: जिंदगी में कभी नहीं देखी होगी ऐसी एक्सरसाइज, शख्स ने दौड़ते हुए कर दिया कमाल, देख आंखों पर नहीं होगा यकीन

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स दौड़ते हुए रस्सीकूद से लेकर शोल्डर प्रेस करता दिखाई दे रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आपकी आंखें तक बाहर आ सकती है।

Exercise While Running

शख्स ने दौड़ते हुए किया रस्सीकूद और शोल्डर प्रेस गाड़ी (Image Credit : Instagram)

मुख्य बातें
  • शख्स ने दौड़ते हुए किया रस्सीकूद और शोल्डर प्रेस
  • इंस्टाग्राम पर तहलका मचा रहा ये वीडियो
  • जमकर वायरल हो रहा ये खतरनाक वीडियो
Exercise While Running Viral Video: इंटरनेट पर एक वीडियो खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक शख्स दौड़ता हुआ आपको दिखाई देगा। वीडियो में शख्स ने दौड़ते हुए एक्सरसाइज की है, जो काफी वायरल हो रहा है और लोगों को भी काफी पसंद आ रहा है। ये एक ऐसा वीडियो है, जिसे देखने के बाद आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी। यकीनन आपने अब तक ऐसा वीडियो (Trending Video) नहीं देखा होगा तो अब देख लीजिए।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा इस वीडियो (Social Media Viral Video) में एक शख्स दौड़ता हुआ नजर आ रहा है, वो भी काफी स्पीड में। ऐसे में शख्स ने दौड़ते हुए रस्सीकूद, शोल्डर प्रेस, जंपिंग जैक्स, एब रोलिंग के साथ क्वायड स्ट्रेच भी करता नजर आ रहा है, जिसे देखने के बाद आपको अपनी ही आंखों पर भरोसा नहीं होगा। ऐसे में ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है।

शख्स ने दौड़ते हुए किया रस्सीकूद और शोल्डर प्रेस गाड़ी

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Instagram Viral Video) पर अब तक कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। ऐसे में एक यूजर ने लिखा कि मुझे बस इसका 5 प्रतिशत एनर्जी ही कोई दे दो। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि मैं भी वर्कऑउट करता हूं लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद मैं इनजर्ड हो गया हूं। इस वीडियो को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं और हजारों बार शेयर भी किया जा चुका है। बता दें, इस वीडियो को 'lululemon' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है तो यह वीडियो (Trending Video) आपको कैसी लगी कमेंट कर हमें जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited