Viral Video: सातवीं पास भारतीय शख्स ने बना दी ऐसी धांसू बाइक, चीन-जापान के इंजीनियर्स भी फेल हो जाएंगे

इंस्टाग्राम पर वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स बाइक चलाता नजर आ रहा है। लेकिन ये ऐसी वैसी बाइक नहीं है, ये स्पेशल इलेक्ट्रिक रिंग बाइक है, जिसे देखने के बाद आप भी चकित रह जाएंगे।

Viral Video

Image Credit - Instagram

मुख्य बातें
  • शख्स ने बनाई रिंग बाइक
  • बाइक देख हिल जाएगा दिमाग
  • जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो
Electric Ring Bike Viral Video: चमत्कार करना या जुगाड़ से नए चीजों का अविष्कार करना ये हमारे देश के लोगों को खूब अच्छे से आता है। कुछ ऐसा ही देखने को मिला गुजरात की सड़कों पर। दरअसल, सूरत के एक शख्स ने एक ऐसी अद्भुत बाइक बना दी, जिसे जिसने देखा बस देखता रह गया। अब ऐसे में इसका वीडियो खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है और यूजर्स भी शख्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Social Media Viral Video) में एक शख्स एक अनोखी बाइक चलाता नजर आ रहा है, जो बिल्कुल रिंग की तरह नजर आ रहा है। वीडियो में एक कैप्शन शेयर किया गया है, जिसमें शख्स का नाम नाटुभाई बताया गया है और उसे सातवीं पास इंजीनियर के तौर पर बताया जा रहा है। ऐसे में अगर आप इस वीडियो को देखेंगे तो इस पर भरोसा करना नामुमकिन सा है कि महज 7वीं पास इंसान आखिर कैसे इतना सोच सकता है? लेकिन भैया ये भारत है और यहां कुछ भी असंभव नहीं है और सब कुछ हो सकता है।

चाचा ने बना दी कमाल की बाइक

इंस्टाग्राम पर हो रहे इस वीडियो (Instagram Viral Video) पर काफी यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। ऐसे में एक यूजर ने लिखा है कि इसे कहते हैं भारतीयों का टैलेंट। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है कि कमाल की प्रतिभा है चाचा के पास। इस वीडियो पर अब तक 58 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं और इसे काफी बार शेयर भी किया जा चुका है। बता दें, इस वीडियो को 'viralbhayani' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। तो ऐसे में ये वीडियो (Trending Video) आपको कैसी लगी, हमें कमेंट कर जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited