कलाकार या जादूगरः शख्स ने सेब से बना दी ऐसी बेहतरीन चीज, देख दिल बोलेगा- वाह.. कमाल कर दिया

इंस्टाग्राम पर एक कमाल का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप दंग रह जाएंगे। ये वीडियो इतना कमाल का है कि आप इसे देखते रह जाएंगे। शख्स ने सेब के साथ बेहतरीन कलाकारी दिखाई है।

Viral Video

Image Credit - Instagram

मुख्य बातें
  • शख्स ने किया गजब का कमाल
  • सेब के साथ कर दी बेहतरीन की कलाकारी
  • जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो
Viral Video in Hindi: इंस्टाग्राम पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी शख्स की जमकर तारीफ करने लगेंगे। वायरल हो रहा ये वीडियो कमाल का है। वीडियो में शख्स ने इतनी कमाल की कलाकारी की है, जिसे देखने के बाद यूजर्स भी उसके मुरीद हो गए हैं। यकीनन, आप भी इस वीडियो को देखने के बाद आप सन्न रह जाएंगे।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Social Media Viral Video) में शख्स ने सेब के साथ कमाल की कलाकारी की है। उसने सेब की कटिंग कर इतनी बेहतरीन चीज तैयार की है, जिसे देखने के बाद यूजर्स दंग रह गए और उनका कहना है कि ये शख्स कलाकार है या जादूगर, समझ ही नहीं आ रहा। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है।

शख्स ने की सेब के साथ कमाल की कलाकारी

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Instagram Viral Video) पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। ऐसे में यूजर्स का कहना है कि भाई में तो कमाल की कलाकारी है। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि इसके पास तो गजब का टैलेंट है। इस वीडियो पर अब तक काफी लाइक्स आ चुके हैं और इसे काफी बार शेयर भी किया जा चुका है। इस वीडियो को 'ehhmedia' नाम के अकाउंट से शेयर किया है। तो ये वीडियो (Trending Video) आपको कैसी लगी, हमें कमेंट कर जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited