Shocking Video: ये कैसा शौक...कार की टंकी खोलकर लगा दी आग, फिर जो हुआ उसे देख दहल जाएंगे

Shocking Video: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप जरूर दहल जाएंगे। क्योंकि, इस वीडियो में एक शख्स ने सरेआम कार में आग लगा दी उसके बाद जो हुआ वो काफी हाहाकारी था।

Shocking Video

शख्स का अनोखा कारनामा (तस्वीर साभार- इंस्टाग्राम)

मुख्य बातें
  • शख्स का अनोखा कारनाम
  • सरेआम कार में लगा दी आग
  • नजारा देखकर दहल जाएंगे आप
Shocking Video: फेमस होने के लिए आज कल लोग किस भी हद तक जाकर कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं। कुछ लोग तो इसके लिए अपनी जान तक की बाजी लगा देते हैं। सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर आपको इस तरह के हजारों वीडियो (Funny Video) देखने को मिल जाएंगे। इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो (Shocking Video) सामने आया है, जिसे देखकर आपका दिल दहल जाएगा। क्योंकि, इस वीडियो (Trending Video) में एक शख्स ने ऐसा कारनाम किया, जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं। जिसने भी इस नजारे को देखा उसके रोंगटे खड़े हो गए।
बहुत पुरानी कहावत है शौक बड़ी चीज है। शौक के चक्कर में लोग क्या-क्या कर सकते हैं इसका उदाहरण आपको इस वीडियो में देखने को मिल जाएगा। वीडियो में आप देख सकते हैं सड़क किनारे एक कार खड़ी है। कार पर कुछ लोग टशन में खड़े भी हैं। तभी एक लड़का तेल की टंकी को आराम से खोलता है और उसमें आग लगा देता है। आग लगाते ही कार पर खड़े लोग नीचे कूद जाते हैं। पहले तो तेल की टंकी में हल्की आग लगती है, फिर ऐसा धमाका होता है, जिसे देखकर आप भी सहम जाएंगे। देखें हाहाकारी वीडियो...

हाहाकारी नजारा

इस वीडियो को देखने के बाद आप भी सोच रहे होंगे कि ये क्या पागलपन है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इंस्टाग्राम पर वीडियो को 'sntos_r.707' नाम के पेज से शेयर किया गया है। इस हैरतअंगेज वीडियो को अब तक करोड़ों लोग देख चुके हैं। वहीं, पांच लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। जबकि, मजे लेते हुए लोग वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। किसी का कहना है कि ये तो जानलेवा है। कुछ का कहना है कि ऐसा कौन करता है भाई। कुछ का कहना है कि इसे कहते हैं मौत से खेलना। तो इस वीडियो पर आपकी क्या प्रतिक्रिया है कमेंट कर जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। वायरल (Viral News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

कौशलेंद्र पाठक author

मूलरूप से बिहार के मधुबनी जिले का रहने वाला हूं और समस्तीपुर जिले में पला-बढ़ा। 12वीं करने के बाद देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली का रूख किया और दिल्ल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited