Jugaad: पीठ खुजाने के लिए शख्स ने लगाया ऐसा देसी जुगाड़, पत्नी के भी उड़ गए होश, देखें वीडियो..

इंस्टाग्राम पर एक देसी जुगाड़ का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स पीठ खुजाने के लिए ऐसा देसी जुगाड़ लगाता है, जिसे देखने के बाद आप हंस-हंसकर पागल हो जाएंगे।

Desi Jugaad Viral Video

Image Credit - Instagram

मुख्य बातें
  • शख्स ने लगाया देसी जुगाड़
  • जुगाड़ का वीडियो देख आप भी रह जाएंगे दंग
  • जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो
Desi Jugaad Viral Video: इंस्टाग्राम पर एक देसी जुगाड़ का ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपका दिमाग हिल जाएगा, आपके होश उड़ जाएंगे। यकीनन, आपने जुगाड़ियां वीडियो कभी नहीं देखा होगा। अब तक जिस भी व्यक्ति ने इस वीडियो को देखा, वह जमकर शख्स की तारीफ कर रहे हैं और वीडियो को जमकर लाइक एंड शेयर कर रहे हैं।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Social Media Viral Video) में शख्स ने पीठ खुजाने के लिए पंखे में मुर्गे का पैर लगा देता है। इससे उसे उंगलियों वाली फीलिंग मिल रही है और वो आराम से सोया है। ऐसे में जब उसकी बीवी आती हैं तो वह भी देखकर दंग रह जाती है। आलम ये है कि इस वीडियो को लोग बार-बार स्क्रॉल करके देख रहे हैं।

देसी जुगाड़ का वायरल वीडियो

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Instagram Viral Video) पर काफी यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। ऐसे में एक यूजर ने लिखा कि जुगाड़ का ऐसा शायद ही कभी देखने को मिले। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि जुगाड़ के साथ-साथ बीवी की हाथों की फीलिंग ले रहा है। इस वीडियो पर अब तक हजारों व्यूज आ चुके हैं और इसे काफी बार शेयर भी किया जा चुका है। बता दें, इस वीडियो को 'esmermelegmm06' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। तो ऐसे में ये वीडियो (Trending Video) आपको कैसी लगी, हमें कमेंट कर जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited