Viral Video: ग्रीन एनाकोंडा के साथ नहा रहा था शख्स, यूजर्स बोले - मौत को दावत देना कोई इनसे सीखें

इंस्टाग्राम पर एक बेहद ही खतरनाक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी। इस वीडियो में एक शख्स ग्रीन एनाकोंडा के साथ शॉवर लेता नजर आ रहा है।

Bathing With Green Anaconda

ग्रीन एनाकोंडा के साथ नहाता दिखा शख्स (Instagram)

मुख्य बातें
  • ग्रीन एनाकोंडा के साथ शख्स ने लिया शॉवर
  • शख्स की हरकत पर भड़के यूजर्स
  • जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो
Bathing With Green Anaconda: काफी बार ऐसा देखा जाता है कि लोग अपने शौक के चक्कर में खतरा मोल ले लेते हैं और उन्हें इस बात की भनक तक नहीं लगती है। कई बार उनका ये कारनामा उन्हें मौत के मुंह तक ले चला जाता है। आपने ग्रीन एनाकोंडा का नाम तो सुना ही होगा, ये इंसान को पूरा का पूरा निगल सकता है। कुछ लोगों इसका नाम सुनकर ही कांपने लगते हैं। लेकिन कुछ इनके साथ बेखौफ होकर मस्ती करते देखे जाते हैं।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स ग्रीन एनाकोंडा के साथ शॉवर लेता नजर आ रहा है। इस दौरान उसके साथ कोई बड़ा हादसा भी हो सकता था। लेकिन शख्स को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे ये उसका रोज का काम हो। इस वीडियो को देखकर लोगों का कहना है कि मौत को दावत देना कोई इनसे सीखे। इतना डेयरिंग होना भी अच्छी बात नहीं है।

ग्रीन एनाकोंडा के साथ नहाता दिखा शख्स

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो पर काफी रिएक्शन देखने को मिले हैं। ऐसे में एक यूजर ने लिखा है कि ये कितना ताकतवर है, क्योंकि एनाकोंडा बेहद भारी होते हैं। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है कि ये साक्षात यमराज से आंखमिचौली खेल रहा है। बता दें, इस वीडियो को 'world_of_snakes_' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिस पर अब तक 8.2 हजार से अधिक लोगों ने लाइक भी कर लिया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited