बैंक स्लिप पर शख्‍स ने लिख दी ऐसी मजेदार बात, देखकर आप भी कहेंगे- 'कितने तेजस्‍वी लोग हैं !'

Ajab Gajab : इस फोटो में किसी बैंक की स्लिप देखने को मिल रही है। इस स्लिप में शख्‍स के साथ ऐसा कारनामा कर दिया जिसे देखकर लोगों की हंसी रोके नहीं रुक रही है।

​Man wrote tula rashi, Viral News, Ajab Gajab

वायरल हो रही फोटो। (फोटो क्रेडिट - ट्विटर)

Ajab Gajab : सोशल मीडिया पर यूं तो रोज ही कोई न कोई फोटो वायरल होती है, लेकिन हाल ही में जो फोटो दोबारा वायरल हुई है उसे देखकर लोगों की हंसी रुकने का नाम ही नहीं ले रही है। देखा जाए तो सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए कुछ नहीं कहा जा सकता है। कभी-कभी ऐसे कुछ वायरल वीडियो चर्चा में आ जाते हैं जिन्‍हें देखकर लोग भावुक हो जाते हैं तो वहीं, कभी ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं, जो लोगों को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देते हैं। फिलहाल एक ऐसी पोस्‍ट इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है, जिसमें लोग हंसने के अलावा तरह-तरह के मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। दरअसल, इस फोटो में किसी बैंक की स्लिप देखने को मिल रही है। इस स्लिप में शख्‍स के साथ ऐसा कारनामा कर दिया जिसे देखकर लोगों की हंसी रोके नहीं रुक रही है।

दरअसल, जो फोटो वायरल हुई है उसे @NationFirst78 नाम के अकाउंट ने ट्विटर पर पोस्‍ट किया है और उस फोटो में कैप्‍शन दिया है - 'कितने तेजस्‍वी लोग हैं।' अब इस फोटो के बारे में क्‍या ही बताया जाए, जो कि इतनी मजेदार है कि आपकी हंसी रुकने का नाम ही नहीं लेगी। ये फोटो किसी बैंक की स्लिप दिख रही है। इसमें खाताधारक ने डिपॉजिट स्लिप पर सारा विवरण भरा है। वैसे तो खाताधारक ने फोटो में हर जरूरी जानकारी लिखी, लेकिन इसके साथ ही उसने एक ऐसी बात लिख दी है कि, जिसके सोशल मीडिया पर मजे लिए जा रहे हैं।

आपको तो पता ही होगा बैंक में डिपॉजिट स्लिप पर खाताधारक को राशि लिखनी होती है, लेकिन इस फोटो में भाई साहब ने जो करामात दिखाई है वो हंसाने वाली है। दरअसल, शख्‍स ने राशि के कॉलम में 'तुला' लिख दिया है। जबकि वहां पर उसे जमा की जाने वाली राशी लिखनी थी। बता दें कि, फोटो देखकर ये कयास लगाया जा रहा है कि फोटो मुरादाबाद के किसी बैंक स्लिप है। बहरहाल अब इस फोटो के जमकर मजे लिए जा रहे हैं और मजेदार कॉमेंट्स कर रहे हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शाश्वत गुप्ता author

पत्रकारिता जगत में पांच साल पूरे होने जा रहे हैं। वर्ष 2018-20 में जागरण इंस्‍टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड मास कम्‍युनिकेशन से Advance PG डिप्लोमा करने के...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited