Funny Video: मस्त होकर हुक्का पीने लगा बंदर, स्वैग देखकर बड़े-बड़े सूरमाओं का चकराया दिमाग

Funny Video: बंदर का एक अनोखा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो मस्त होकर हुक्का पी रहा है। आलम ये है कि बंदर का स्वैग देखकर लोगों का दिमाग चकरा गया। इतना ही नहीं यूजर्स जमकर चटकारे भी ले रहे हैं।

Monkey Funny Video

बंदर का अनोखा स्वैग (तस्वीर साभार- इंस्टाग्राम)

मुख्य बातें
  • बंदर का अनोखा स्वैग
  • मस्त होकर हुक्का पी रहा था बंदर
  • नजारा देखकर दंग रह जाएंगे आप
Funny Video: सोशल मीडिया पर जानवरों का भी भौकाल कायम है। कई बार आपको ऐसे-ऐसे वीडियो (Funny Video) देखने को मिल जाएंगे, जिन्हें देखकर इंसानों का दिमाग चकरा जाता है। कुछ तो इतने फनी होते हैं कि उन्हें देखकर लोग ठहाके लगाने लगते हैं। वहीं, कुछ वीडियो (Trending Video) ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर लोगों को यकीन तक करना मुश्किल हो जाता है। यूजर्स इन वीडियो (Animal Viral Video) को बार-बार देखते भी हैं और जमकर चटकारे भी लेते रहते हैं। इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर ना केवल आप हैरान होंगे बल्कि जमकर ठहाके भी लगाएंगे। क्योंकि, इस वीडियो (Monkey Funny Video) में बंदर का स्वैग देखकर आप भी भौचक्के रह जाएंगे।
आज तक आपने बंदरों को सामान चुराते हुए देखा होगा। किसी चीज को लेकर भागते हुए देखा होगा। डांस करते हुए देखा होगा या फिर घर का काम करते हुए देखा होगा। लेकिन, इन दिनों बंदर का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो हुक्का पीते हुए नजर आ रहा है, वो भी टशन में। सुनकर जरूर आपको झटका लग रहा होगा। तो जरा सोचिए इस नजारे को देखकर कैसा लगेगा? वीडियो में आप देख सकते हैं एक बंदर आराम से बैठा हुआ है ताबड़तोड़ हुक्का पी रहा है। इतना ही नहीं अनोखे अंदाज में वो धुआं भी निकाल रहा है। जिसने भी बंदर का यह अंदाज देखा वो देखता ही रह गया। देखें वीडियो...

बंदर का अनोखा स्वैग

वीडियो देखकर आप भी सकते में आ गए होंगे। सोच रहे होंगे कि बंदर का तो गजब का भौकाल है। इंस्टाग्राम पर इस हाहाकारी वीडियो को 'chote_99967' नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो को कई लाख लोग अब तक देख चुके हैं। जबकि, एक लाख 31 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किए हैं। वहीं, मजे लेते हुए लोग वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। किसी का कहना है कि इसे कहते हैं असली स्वैग। किसी का कहना है कि बंदर तो कतई जगर निकला। कुछ का कहना है कि बंदर ने माहौल बना दिया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। वायरल (Viral News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

कौशलेंद्र पाठक author

मूलरूप से बिहार के मधुबनी जिले का रहने वाला हूं और समस्तीपुर जिले में पला-बढ़ा। 12वीं करने के बाद देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली का रूख किया और दिल्ल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited