Optical Illusion: क्या आप भी अपनी मां से सच्चा प्यार करते हैं, तभी ढूंढ पाएंगे तस्वीर में 6 अंतर

सोशल मीडिया पर ऑप्टिकल इल्यूजन की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे सॉल्व करना नामुमकिन बताया जा रहा है। इस तस्वीर में आपको एक मां और बच्ची नजर आएगी, जो पार्क में खड़ी हैं। इसमें से 6 ढूंढने का चैलेंज दिया गया है।

Optical Illusion Eye Test

मां-बेटी की इस खूबसूरत तस्वीर से ढूंढना है 6 अंतर (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

मुख्य बातें
  • ऑप्टिकल इल्यूजन की नई तस्वीर वायरल
  • तस्वीर से 6 अंतर ढूंढने का चैलेंज
  • ढूंढने के लिए 18 सेकंड का मिला समय
Optical Illusion Puzzle Photo: इन दिनों सोशल मीडिया पर ऑप्टिकल इल्यूजन की काफी तस्वीरें देखने को मिलती हैं, जिसमें कुछ न कुछ ढूंढने का चैलेंज दिया जाता है। ऐसी तस्वीरें पढ़ाई करने वाले बच्चों के लिए काफी महत्वपूर्ण बताई जाती है। खासकर ये उन बच्चों के लिए काफी अच्छी मानी जाती है, जो पढ़ाई में अपना ध्यान नहीं लगा पाते हैं। ऐसे में इस तस्वीर में 6 अंतर ढूंढने का चैलेंज दिया गया है, जिसमें एक मां-बेटी की तस्वीर नजर आ रही है।
इंटरनेट पर वायरल हो रही ऑप्टिकल इल्यूजन की इस तस्वीर में आपको 6 अंतर ढूंढने का चैलेंज दिया गया है, जिसे सॉल्व करने के लिए कहा जा रहा है कि जो भी इसे सॉल्व कर पाएगा, वह अपनी मां से सच्चा प्यार करता होगा। वैसे कहा जा रहा है कि इस पजल की गुत्थी सॉल्व करने में अब तक 99 प्रतिशत लोग हार मान चुके हैं। आपको बता दें, इसके लिए 18 सेकंड का समय दिया गया है। हालांकि, कहा जा रहा है कि कुछ धुरंधर ऐसे भी है, जो इसे सॉल्व कर पा रहे हैं।

ये रहा तस्वीर में छिपा 6 अंतर

उम्मीद है कि अब तक आपने इस तस्वीर को ध्यान से देख लिया होगा। अगर अब तक आपने तस्वीर की गुत्थी सुलझा ली होगी तो हमें कमेंट कर जरूर बताएं। नहीं तो ऊपर दिए गए तस्वीर में बने सर्कल देख लीजिए, वहां आपको 6 अंतर दिख जाएगा। अब जब आपको तस्वीर में अंतर दिख गया है तो अपने रिश्तेदारों को भी आप ये पजल भेज सकते हैं। वैसे ऑप्टिकल इल्यूजन की ये तस्वीर आपको कैसी लगी, हमें कमेंट कर जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited