Optical Illusion: गोली की तरह तेज होनी चाहिए निगाह, तभी खोज पाएंगे दोनों तस्वीरों में 6 अंतर

Optical Illusion: इंटरनेट पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें से 6 अंतर ढूंढने का चैलेंज दिया गया है। इसके लिए 18 सेकंड का समय भी दिया गया है। ऐसे में अगर आप इसे सॉल्व कर लेते हैं तो आप खिलाड़ी भैया कहलाएंगे।

Optical Illusion Eye Test

इस तस्वीर में छिपे अंतर को ढूंढने का चैलेंज (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

मुख्य बातें
  • ऑप्टिकल इल्यूजन की नई तस्वीर वायरल
  • तस्वीर में ढूंढना है 6 अंतर
  • ढूंढने के लिए मिला 18 सेकंड का समय
Optical Illusion Puzzle Photo: ऑप्टिकल इल्यूजन की कई सारी तस्वीरें वायरल होती रहती है। इनमें से कुछ में छिपी चीजों को ढूंढने का चैलेंज दिया जाता है तो कुछ में अंतर ढूंढने का चैलेंज। वायरल हो रही इस तस्वीर में भी अंतर ढूंढने के लिए कहा जा रहा है। कहा जा रहा है कि इस पजल को सॉल्व में अब तक कई धुरंधर फेल हो चुके हैं। ऐसे में अगर आपने इस पजल की गुत्थी सुलझा दी तो आप खिलाड़ी भैया कहलाएंगे।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस तस्वीर में आपको एक ही जैसी दो तस्वीरें नजर आएंगी। इन दोनों तस्वीरों में 6 अंतर दिया गया है। ऐसे में लोगों का कहना है कि इस तस्वीर में से अंतर ढूंढने में अब तक सिर्फ 2 फीसदी लोग ही सफल हो पाए हैं तो अगर आप भी खुद को होनहार और दिमागदार इंसान समझते हैं तो इसे सॉल्व कर दिखाइए। अगर आपने इसे सॉल्व कर लिया तो आप नजरों के सिकंदर कहलाएंगे।

ये रहा तस्वीर में छिपा 6 अंतर

उम्मीद है कि आपने अब तक इस तस्वीर को देख लिया होगा तो क्या आपको तस्वीर में छिपा 6 अंतर नजर आया या फिर अभी भी आप इसे ढूंढ ही रहे हैं। लेकिन अगर अभी भी आप 6 अंतर नहीं ढूंढ पाए हैं तो आप ऊपर दिए गए तस्वीर में बने लाल सर्कल को देख लीजिए, वहां आपको अंतर दिख जाएंगे। ऐसे में जब आपने तस्वीर में दिए हुए अंतर को देख ही लिया है तो क्यों ना अपने रिश्तेदारों और दोस्तों को भी इसे सॉल्व करने का चैलेंज दें। फिर देखिए वे इसे सॉल्व कर पाते हैं या नहीं। तो बताइए ऑप्टिकल इल्यूजन की ये तस्वीर आपको कैसी लगी, हमें कमेंट कर जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited