Optical Illusion: नेचर लवर भी हो गए फेल, क्या आप 15 सेकंड में ढूंढ पाएंगे तस्वीर में छिपा अनोखा पौधा

सोशल मीडिया पर ऑप्टिकल इल्यूजन की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें आपको कई सारे पौधे नजर आएंगे। इसमें से एक अनोखा पौधा ढूंढने का चैलेंज दिया गया है।

Optical Illusion Eye Test (8)

तस्वीर में कहां छिपा है अनोखा पौधा (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

मुख्य बातें
  • ब्रेन टीजर की एक तस्वीर वायरल
  • तस्वीर में छिपा है अनोखा पौधा
  • 15 सेकंड में ढूंढने का चैलेंज
Optical Illusion Brain Test: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां आपको हर रोज ऑप्टिकल इल्यूजन की अलग-अलग तस्वीरें देखने को मिल जाएगी, जिन्हें सॉल्व करने के लिए चैलेंज दिया जाता है। इनमें से कुछ तस्वीरें बेहद आसान होती हैं, जिन्हें देखते ही लोग सॉल्व कर लेते हैं लेकिन कुछ इतनी खतरनाक होती है कि दिमाग का दही कर देती है, फिर भी तस्वीरें सॉल्व नहीं हो पाती है। वायरल हो रही ऑप्टिकल इल्यूजन की ये तस्वीर (Optical Illusion Viral News) भी कुछ ऐसी ही है, जिसे देखने के बाद आपका सिर घुम जाएगा।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में छिपे अनोखे पौधे को ढूंढने के लिए 15 सेकंड का समय मिला है। ऐसे में क्या आप इस तस्वीर की गुत्थी सुलझा पाएंगे या फिर बाकी लोगों की तरह फिसड्डी साबित हो जाएंगे। हालांकि कहते हैं कि कोशिश करने वालों की हार नहीं होती है तो एक बार आप भी अच्छे से तस्वीर को देख लीजिए, शायद इस बार आपको मिल जाए। वैसे बता दें कि अब तक 95 परसेंट लोग इस तस्वीर को सॉल्व करने में फेल साबित हो चुके हैं। ऐसे में अगर आपने इस तस्वीर को सॉल्व कर लिया तो आप नजरों के बादशाह कहलाएंगे।

तस्वीर में ये रहा छिपा हुआ अनोखा पौधा

ऑप्टिकल इल्यूजन की वायरल हो रही इस तस्वीर (Optical Illusion Viral Photo) में अगर आपको छिपा हुआ अनोखा पौधा मिल गया हो तो आप हमें कमेंट कर बता सकते हैं। लेकिन अगर अभी तक आप इसे ढूंढ ही रहे हैं तो अब ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं। अब आप ऊपर दिए गए तस्वीर को देखिए, वहां आपको एक लाल रंग का सर्कल दिखाई देगा, जहां आपको तस्वीर में छिपा हुआ अनोखा पौधा मिल जाएगा। तो आपको ऑप्टिकल इल्यूजन की ये तस्वीर कैसी लगी, हमें कमेंट कर जरूर बताइए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited