Optical Illusion: J की भीड़ में ढूंढना है I, शेर का जिगरा रखने वाला ही 5 सेकंड में ढूंढ पाएगा

Optical Illusion: आप चाहें तो अपने दोस्तों की भी मदद ले सकते हैं।​​ अपने दोस्तों की मदद से आप दिए गए टाइम में I ढूंढकर निकाल सकते हैं। अगर आप अपने दोस्तों की मदद से भी दिए गए समय में I ढूंढ निकालते हैं तो आपको तब भी जीनियस माना जाएगा।

optical illusion

ऑप्टिकल इल्यूजन (ट्विटर)

मुख्य बातें
  • जीनियस लोगों के लिए जबरदस्त चैलेंज
  • J की भीड़ में ढूंढकर निकालना है I
  • 5 सेकंड में पूरा कर दिखाएं चैलेंज
Optical Illusion: सोशल मीडिया पर ऑप्टिकल इल्यूजन से जुड़ी दर्जनों तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। इसमें से कुछ तस्वीरें लोगों के नजर को परखती हैं। वहीं कुछ तस्वीरें लोगों के दिमाग की परीक्षा लेती हैं। आज हम आपके लिए एक ऐसी ही तस्वीर लेकर आए हैं। यह तस्वीर ऐसी है, जिसने लोगों के दिमाग की बत्ती जला दी है। तस्वीर में आपको अंग्रेजी के वर्ड J की भरमार नजर आ रही होगी। आपको इसी तस्वीर में से I ढूंढकर निकालना है। बता दें कि तस्वीर में से I ढूंढकर निकालने में लोगों के दिमाग का दही हो गया है।

क्या आप 5 सेकंड में ढूंढ पाएंगे I

आपको इस तस्वीर में से I ढूंढकर निकालने के लिए 5 सेकंड का समय मिलेगा। अगर आप 5 सेकंड में I ढूंढकर निकाल लेंगे तो आप जीनियस की श्रेणी में शामिल हो जाएंगे। आप चाहें तो अपने दोस्तों की भी मदद ले सकते हैं। अपने दोस्तों की मदद से आप दिए गए टाइम में I ढूंढकर निकाल सकते हैं। अगर आप अपने दोस्तों की मदद से भी दिए गए समय में I ढूंढ निकालते हैं तो आपको तब भी जीनियस माना जाएगा। बता दें कि तस्वीर में से I ढूंढने में कुछ लोगों को कई-कई घंटे लग गए।

5वीं क्लास के बच्चों ने भी पूरा कर लिया चैलेंज

दूसरी तरफ 5वीं क्लास के बच्चों ने पहली नजर में ही I ढूंढ निकाला। आप अपने दोस्तों को भी यह चैलेंज दे सकते हैं। अगर आप उनको चैलेंज देते हैं और वह इसे पूरा नहीं कर पाते तो आप उनके आईक्यू का लेवल जान सकते हैं। कुछ लोग बनते तो स्मार्ट हैं, लेकिन उनकी अक्ल इतनी स्मार्ट नहीं होती है। अगर आपको अभी तक तस्वीर में से I नजर नहीं आया है तो आप एक बार और ट्राई कर सकते हैं।
अगर इस बार भी आपको I दिखाई नहीं दिया तो चलिए हम आपकी मदद करते हैं। हमने आपके लिए एक और तस्वीर डाली हुई है। आप इस तस्वीर में आसानी से लाल घेरे में I ढूंढ सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आदित्य साहू author

देश को सबसे ज्यादा प्रधानमंत्री देने वाले और हरिवंशराय बच्चन के शहर प्रयागराज में पैदा होने के बाद साल 2015 में इलाहाबाद विश्वविद्यालय से पत्रकारित...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited