Optical Illusion: खुद को मानते हैं बाहुबली तो MIKE की भीड़ में से NIKE ढूंढकर दिखाइए, वो भी महज 20 सेकंड में...

Optical Illusion Photo: सोशल मीडिया पर इन दिनों ऑप्टिकल इल्यूजन की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें से NIKE की भीड़ में से MIKE ढूंढकर दिखाने का चैलेंज दिया गया है। इसके आपके पास 20 सेकंड का समय है। अगर आपने इसे सॉल्व कर दिया तो आप कहलाएंगे 'बाहुबली'।

Optical Illusion Viral Photo

आखिर कहां छिपा है NIKE?

मुख्य बातें
  • ऑप्टिकल इल्यूजन की नई तस्वीर वायरल
  • 20 सेकंड में 'NIKE' ढूंढने का चैलेंज
  • ढूंढ लिया तो कहलाएंगे 'बाहुबली'
Optical Illusion Viral Photo: इन दिनों ऑप्टिकल इल्यूजन की तस्वीरें (Optical Illusion Viral News) इंटरनेट पर काफी धमाल मचा रही है। इसका कारण भी है कि लोगों द्वारा इसे खूब पसंद किया जाता है। उन्हें अपने आईक्यू लेवल (IQ Level) की पहचान होती है, वे अपने दिमाग को जान पाते हैं। ऐसे में आज हम आपके लिए ऑप्टिकल इल्यूजन की तस्वीर लेकर आए हैं, जिसे देखने के बाद शायद आपका दिमाग घूम जाए। कारण है इस तस्वीर में छिपा हुआ वर्ड... कि आखिर वो कहां है? जो शायद ही आपको दिखाई दे। क्योंकि, अब तक 95% लोग इसमें फेल हो चुके हैं और अपनी हार स्वीकार कर बैठे हैं।
बता दें, अभी तक इस पजल को सॉल्व करने में अधिकांश लोग असफल साबित हुए हैं। ऐसे में अगर आप खुद को 'बाहुबली' समझते हैं तो इस तस्वीर की गुत्थी सुलझाकर दिखाइए और बन जाइए 'हीरो'। अगर आपका आईक्यू लेवल (IQ Level) अच्छा है तो आप इस पजल को झट से सॉल्व कर लेंगे। ऑप्टिकल इल्यूजन की इस तस्वीर से आपको MIKE की भीड़ में NIKE ढूंढने का चैलेंज मिला है, जिसके लिए 20 सेकंड का समय दिया गया है। तो देर किस बात की, आइए और फटाक से सॉल्व कर दिखाइए इस पजल को और बन जाइए 'हीरो'।
आखिर कहां छिपा है NIKE?
ऑप्टिकल इल्यूजन की इस तस्वीर (Optical Illusion Viral Photo) से अगर आपने MIKE की भीड़ में NIKE ढूंढ लिया हो तो हमें कमेंट कर जरूर बताएं। लेकिन अगर आप इस पजल की गुत्थी सुलझाने में सफल नहीं हो पाए हैं, तो कोई नहीं, अब ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है। ऊपर दिए गए तस्वीर में बने हुए लाल सर्कल को देखिए, वहां आपको NIKE दिख जाएगी। अब ऐसे में अगर आप अपने रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ भी थोड़ी मस्ती करना चाहते हैं और उनके दिमाग का टेस्ट लेना चाहते हैं तो आप उन्हें इस पजल को सॉल्व करने का चैलेंज दे सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited