Optical Illusion: चील जैसी निगाह होनी चाहिए, तभी नजर आएगा तस्वीर में पांच अंतर, ढूंढ लिया तो कहलाएंगे सुपर बॉस

Optical Illusion: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ऑप्टिकल इल्यूजन की इस तस्वीर में पांच अंतर ढूंढने का चैलेंज दिया गया है। अगर आपने तस्वीर में अंतर ढूंढ लिया तो आप सुपर बॉस कहलाएंगे। इसके लिए 10 सेकंड का समय दिया गया है।

Optical Illusion Eye Test

फोटो साभार- सोशल मीडिया

मुख्य बातें
  • ऑप्टिकल इल्यूजन की नई तस्वीर वायरल
  • तस्वीर में ढूंढना है पांच अंतर
  • 10 सेकंड का दिया गया है समय
Optical Illusion Puzzle Photo: इन दिनों सोशल मीडिया पर ऑप्टिकल इल्यूजन और ब्रेन टीजर जैसी कई तस्वीरें वायरल हो रही है, जिनमें कुछ छिपी हुई चीज, तस्वीर में दिए गए अंतर या पजल की गुत्थी सुलझाने के लिए कहा जाता है। इसके लिए कुछ निश्चित समय भी दिया जाता है। इसके लिए काफी लोग प्रयास भी करते हैं। ऐसे पजल्स सॉल्व करने में लोगों को काफी मजा भी आता है। ऐसे में ऑप्टिकल की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें से कुछ अंतर ढूंढने का चैलेंज दिया गया है, इसके लिए 10 सेकंड का समय भी दिया गया है।
सोशल नेटवर्किंग साइट पर वायरल हो रही इस तस्वीर में पांच अंतर ढूंढने का चैलेंज दिया गया है। 10 सेकंड में इस चैलेंज को पूरा करना है। ऐसे में अब तक काफी लोग इसके अपना माथा खपा चुके हैं, लेकिन फिर भी इस तस्वीर को सॉल्व नहीं कर पाए हैं। कहा जा रहा है कि अब तक इस तस्वीर में अंतर ढूंढने में 95 प्रतिशत लोग फेल चुके हैं। तो क्या आप इस तस्वीर की गुत्थी सुलझा पाएंगे। अगर आपने इस तस्वीर में पांच अंतर ढूंढ पाए तो आप सुपर बॉस कहलाएंगे।

ये रहा तस्वीर में पांच अंतर

वायरल हो रही इस तस्वीर को तो आपने अब तक देख ही लिया होगा तो क्या आपको तस्वीर में अंतर नजर आया या फिर अभी भी आप खोज ही रहे हैं। अगर नहीं खोज पाए हैं तो अब देख लीजिए। ऊपर दिए गए तस्वीर में अंतर वाले स्थान पर लाल सर्कल बनाए गए हैं, जहां आपको आसानी से तस्वीर में अंतर नजर आ जाएगा। अब जब आपको तस्वीर में अंतर नजर आ ही गया है तो इसे दूसरों को भी शेयर करके देखिए, शायद वो इसे आपसे कम समय में सॉल्व कर दिखा पाएं। इससे आपको ये भी पता चल पाएगा कि उनका दिमाग कितना तेज चलता है? तो ऑप्टिकल इल्यूजन की ये तस्वीर आपको कैसी लगी, हमें कमेंट कर जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited