Optical Illusion: कहलाना चाहते हैं 'बाजीगर' तो ढूंढकर दिखाइए 'हरी मिर्ची' और रच दीजिए इतिहास

Optical Illusion Photo: ऑप्टिकल इल्यूजन की तस्वीरें हर रोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। ऐसे में आज एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें से 'हरी मिर्ची' ढूंढने का चैलेंज दिया गया है। इसे महज 12 सेकंड में ढूंढने का चैलेंज मिला है।

Optical Illusion Viral Photo

आखिर कहां छिपी है 'हरी मिर्ची'?

मुख्य बातें
  • वायरल हो रही ऑप्टिकल इल्यूजन की नई तस्वीर
  • 'हरी मिर्ची' ढूंढने का चैलेंज
  • ढूंढने के लिए महज 12 सेकंड का समय
Optical Illusion Viral Photo: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां हर रोज ऑप्टिकल इल्यूजन की तस्वीरें (Optical Illusion Viral News) वायरल होती रहती है। इनमें कुछ आसान तो कुछ दिमाग की बत्ती गुल करने वाली होती हैं। ऐसे में आज हम आपके लिए जो तस्वीर लेकर आए हैं, उसे देखने के बाद आप एकदम से सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर छिपी हुई चीज है कहां? वैसे इस तस्वीर की गुत्थी सुलझाने में 98% लोग फेल हो चुके हैं और अपनी हार मान चुके हैं। ऐसे में अगर आप खुद को 'शहंशाह' समझते हैं तो इस तस्वीर की गुत्थी सुलझाकर दिखाइए और बन जाइए 'हीरो'।
बता दें, अभी तक इस पजल को सॉल्व करने के लिए जितने लोग भी सामने आए, उन सभी के पसीने छूट गए हैं। लेकिन अगर आप खुद को इन सभी से अलग और होनहार मानते हैं और आपका आईक्यू लेवल (IQ Level) अच्छा है तो आप इस पजल को झट से सॉल्व कर लेंगे। बता दें, इस तस्वीर से आपको 'हरी मिर्ची' ढूंढने का चैलेंज मिला है, जिसके लिए 12 सेकंड का समय दिया गया है। अब अगर आप खुद को 'किंग' समझते हैं तो इस चैलेंज को स्वीकार कर छिपी हुई 'हरी मिर्ची' ढूंढकर दिखाइए और रच दीजिए इतिहास।
आखिर कहां छिपी है 'हरी मिर्ची'?
ऑप्टिकल इल्यूजन की इस तस्वीर (Optical Illusion Viral Photo) से अगर आपने 'हरी मिर्ची' ढूंढ लिया हो तो हमें कमेंट कर जरूर बताएं। लेकिन अगर आप इस पजल की गुत्थी सुलझाने में सफल नहीं हो पाए हैं, तो कोई बात नहीं, परेशान होने की जरूरत नहीं है। अब आप ऊपर दिए गए तस्वीर में बने हुए लाल सर्कल को देखिए, वहां आपको 'हरी मिर्ची' दिख जाएगी। अब ऐसे में अगर आप अपने रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ भी थोड़ी मस्ती करना चाहते हैं और उनके दिमाग का टेस्ट लेना चाहते हैं तो आप उन्हें इस पजल को सॉल्व करने का चैलेंज दे सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited