Optical Illusion: खुद को मानते हैं 'शक्तिमान' तो ढूंढकर दिखाइए बर्फ में छिपी 'लोमड़ी', वो भी महज 10 सेकंड में...

Optical Illusion Photo: इंटरनेट पर ऑप्टिकल इल्यूजन की एक नई तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में से बर्फ में छिपी 'लोमड़ी' ढूंढने का चैलेंज दिया गया है, वो भी महज 10 सेकंड में...। अगर आपने इस चैलेंज को पूरा कर लिया तो आप कहलाएंगे 'शक्तिमान'।

Optical Illusion Viral Photo

आखिर कहां छिपी है 'लोमड़ी'?

मुख्य बातें
  • वायरल हुई ऑप्टिकल इल्यूजन की नई तस्वीर
  • बर्फ में छिपी 'लोमड़ी' ढूंढने का चैलेंज
  • 10 सेकंड का दिया गया समय
Optical Illusion Viral Photo: इंटरनेट पर रोजाना ऑप्टिकल इल्यूजन की कई तस्वीरें वायरल होती हैं, इनमें से कुछ काफी आसान सॉल्व हो जाती हैं तो कुछ को सॉल्व करने में दिमाग चकरा जाता है। लेकिन ऑप्टिकल इल्यूजन (Optical Illusion Viral News) की तस्वीरों से लगाव रखने वाले लोग ऐसी तस्वीरों से खासा लगाव रखते हैं और ऐसी तस्वीरों को सॉल्व करने में उन्हें काफी मजा भी मिलता है। यह दिमागी टेस्ट करने के लिए एक बेहतर उपाय भी है।
दरअसल, इस तस्वीर में बर्फ में एक 'लोमड़ी' छिपी हुई है, जिसे ढूंढने (Optical Illusion Hidden Challenge) का चैलेंज दिया गया है। ऐसे में अगर आप खुद को पारखी नजरों वाला समझते हैं तो इस तस्वीर की गुत्थी सुलझाकर दिखाइए। तभी हम दमदार कहलाएंगे। अगर आपका आईक्यू लेवल (IQ Level) अच्छा होगा तो आप इस पजल को फटाक से सॉल्व कर लेंगे। ऑप्टिकल इल्यूजन (Optical Illusion Eye Test) की इस तस्वीर को सॉल्व करने के लिए 10 सेकंड का समय दिया है। क्या आप इतने कम समय ये कारनामा कर दिखाएंगे?
आखिर कहां छिपी है 'लोमड़ी'?
ऑप्टिकल इल्यूजन की इस तस्वीर (Optical Illusion Viral Photo) से अगर आपने बर्फ में छिपी 'लोमड़ी' ढूंढ लिया हो तो आप हमें कमेंट कर भी बता सकते हैं। लेकिन अगर आप अब तक इस पजल की गुत्थी सुलझाने में असफल रहे हैं, तो कोई बात नहीं.., अब ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है। ऊपर दिए गए तस्वीर में बने हुए लाल सर्कल को देखिए, वहां आपको बर्फ में छिपी 'लोमड़ी' दिख जाएगी। अब जब आपको छिपी हुई 'लोमड़ी' दिख ही गई है तो क्यूं ना.. थोड़ा परेशान रिश्तेदारों और परिचितों को भी कर लिया जाए। इससे आप उनका भी दिमागी टेस्ट भी ले सकते हैं कि उनका दिमाग आखिर कितना तेज चलता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited