Optical Illusion: शार्प नजर वालों को ही दिखेंगे तस्वीर में तीन अंतर, ढूंढने वाला कहलाएगा खिलाड़ी भैया

Optical Illusion: सोशल मीडिया पर ऑप्टिकल की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें तीन अंतर ढूंढने का चैलेंज दिया गया है। इसके लिए 12 सेकंड का समय दिया गया है।

Optical Illusion Eye Test

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

मुख्य बातें
  • ऑप्टिकल इल्यूजन की तस्वीर वायरल
  • तस्वीर में ढूंढना है तीन अंतर
  • 12 सेकंड का दिया गया है समय
Optical Illusion Eye Test: ऑप्टिकल इल्यूजन की तस्वीरें दिमागी टेस्ट के लिए काफी अच्छी होती हैं। इससे पता चलता है कि हम अपना दिमाग कहां तक चला सकते हैं? ऐसे में अगर आप भी इन तस्वीरों के दीवाने हैं तो हम आपके लिए एक तस्वीर लेकर आए हैं, जो ऑप्टिकल इल्यूजन से संबंधित है। इस तस्वीर में तीन अंतर ढूंढने का चैलेंज दिया गया है। बताया जा रहा है कि इस तस्वीर को सॉल्व करने में अब तक कई धुरंधर हार मान चुके हैं।
ट्विटर पर वायरल हो रही इस तस्वीर को जब आप देखेंगे तो इसमें दो तस्वीरें दी गई हैं, दो एकसमान है। ऐसे में इस तस्वीर में तीन अंतर ढूंढ निकालने का चैलेंज दिया गया है। इसके लिए 12 सेकंड का समय भी दिया गया है। वैसे अभी तक तो 95 प्रतिशत लोग इसे सॉल्व नहीं कर पाए हैं, लेकिन अगर आपने इस तस्वीर की गुत्थी सुलझा दी तो आप उन 5 प्रतिशत लोगों के लिस्ट में शामिल हो जाएंगे, जिन्होंने इस पजल को सॉल्व कर दिखाया है। कहा जा रहा है जो इस पजल को सॉल्व कर दिखाएगा, वह खिलाड़ी भैया कहलाएगा।

ये रहा तस्वीर में छिपा तीन अंतर

वैसे अब तक तो आपने इस तस्वीर को देख ही लिया होगा, अगर देख लिया है तो बताइए इस तस्वीर में तीन अंतर के बारे में। लेकिन अगर अब भी आपको इस तस्वीर में तीन अंतर नहीं नजर आया तो फिर आप ऊपर दिए गए लाल सर्कल को देख लीजिए, वहां आपको तस्वीर में छिपे तीन अंतर नजर आ जाएंगे। बता दें, इस तस्वीर में ज्यादा कुछ था नहीं, बस थोड़ा ध्यान लगाना था और फिर आसानी से आप अंतर ढूंढ निकालते। वैसे आप चाहे तो इस तस्वीर को अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ भी शेयर कर सकते हैं और उनसे भी इस तस्वीर में तीन अंतर ढूंढने को बोल सकते हैं। तो ऑप्टिकल इल्यूजन की ये तस्वीर आपको कैसी लगी, हमें कमेंट कर जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited