Optical Illusion: ताऊ के बीच जाकर छिप गई हैं ताई, ढूंढने वाला कहलाएगा दूरदर्शी

Optical Illusion: ऑप्टिकल इल्यूजन की इस तस्वीर में आपको ताऊ की भीड़ नजर आ रही है, जिसमें एक ताई छिपकर बैठी हैं। ऐसे में अगर आप ताई को ढूंढ लेते हैं तो आपको दूरदर्शी माना जाएगा।

Optical Illusion Eye Test

ताऊ की भीड़ में जाकर छिप गई हैं ताई

मुख्य बातें
  • तस्वीर में छिपी हैं ताई
  • ताई ढूंढने का मिला चैलेंज
  • 15 सेकंड का मिला समय
Optical Illusion IQ Test: इंटरनेट पर अक्सर कई सारी तस्वीरें शेयर की जाती हैं। इन तस्वीरों में कुछ ऐसी होती हैं, जो इतनी खतरनाक होती है कि उस पर न चाहते हुए भी इंसान की नजरें टिक जाती है। एक ऐसी ही तस्वीर हम आपके लिए लेकर आए हैं, जो इतनी खतरनाक है कि आपको सपने में भी ये तस्वीर नजर आने वाली है। क्योंकि इस तस्वीर में आपको ताऊ की भीड़ नजर आएगी।
बता दें, ऑप्टिकल इल्यूजन की इस तस्वीर में ताऊ की भीड़ में से ताई को खोजने का चैलेंज दिया गया है, जिसे ढूंढने में अब तक कईयों के पसीने छूट चुके हैं। इस तस्वीर को सॉल्व करने के लिए 15 सेकंड का समय भी मिला है। ऐसे में अगर आप इतने कम में इस तस्वीर की गुत्थी सुलझा लेते हैं तो आपको दूरदर्शी माना जाएगा। लोगों का कहना है कि इस तस्वीर को सॉल्व करना यानी दीवाल से सिर लड़ाने के बराबर हैं। हालांकि, कई ऐसे लोग भी हैं, जिन्होंने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए तस्वीर की गुत्थी सुलझा कर दिखाई भी है।

यहां आकर छिपी हैं ताई

शेयर की गई इस तस्वीर को सॉल्व करने में कईयों की हालत खराब हो चुकी है। फिर भी लोग इसे सॉल्व नहीं कर पा रहे हैं। ऐसे में अगर आप इस तस्वीर को सॉल्व कर लेते हैं तो आप कमेंट कर बता भी सकते हैं। लेकिन अगर आपने इसे सॉल्व नहीं किया है तो ऊपर दिए गए तस्वीर को एक बार देख लीजिए, वहां आपको लाल रंग के घेरे में ताई नजर आ जाएंगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited