Optical Illusion: RCB के फैन ही बता पाएंगे तस्वीर में छिपा नंबर, एबी डिविलियर्स से है खास कनेक्शन

Optical Illusion: आपको इस तस्वीर में छिपे नंबर को ढूंढकर निकालना है और साबित करना है कि आप ही RCB के सबसे बड़े फैन हैं। बता दें कि इस नंबर का आरसीबी के दिग्गज बल्लेबाज रहे एबी डिविलियर्स से बहुत ही खास कनेक्शन है।

Optical Illusion Challenge

ऑप्टिकल इल्यूजन चैलेंज (ट्विटर)

मुख्य बातें
  • सबसे अनोखा ऑप्टिकल इल्यूजन चैलेंज
  • सिर्फ RCB के फैन ही कर पाएंगे पूरा
  • बताना है तस्वीर में छिपा हुआ यूनीक नंबर
Optical Illusion: सोशल मीडिया पर हर दिन ऑप्टिकल इल्यूजन की अलग-अलग तस्वीरें सामने आती हैं, जिनमें छिपे चैलेंज को पूरा करना होता है। आज हम आपके लिए जो ऑप्टिकल इल्यूजन लेकर आए हैं, वह IPL टीम RCB के फैंस के लिए बेहद ही खास है। इस ऑप्टिकल इल्यूजन का कनेक्शन RCB के जबरदस्त बल्लेबाज एबी डिविलियर्स से जुड़ा है। आपको इस तस्वीर में छिपे नंबर को ढूंढकर निकालना है और साबित करना है कि आप ही RCB के सबसे बड़े फैन हैं।

RCB के फैन ही ढूंढ पाएंगे छिपा हुआ नंबर

इस तस्वीर में एक साइड आपको विराट कोहली और एबी डिविलियर्स नजर आ रहे होंगे। वहीं दूसरी तरफ आपको सफेद-काली तिरछी लाइनें दिख रही होंगी। बता दें कि इन्हीं सफेद-काली लाइनों के बीच में गणित का एक खास नंबर लिखा हुआ है। हालांकि, यह नंबर कुछ ऐसा लिखा हुआ है कि नॉर्मल आंखों से इन्हें देखना थोड़ा मुश्किल है। इस नंबर को खास आंखों से ही देखा जा सकता है। इसके अलावा RCB के फैन इस नंबर को बड़ी आसानी से देख सकते हैं।

तस्वीर में ढूंढ निकालें छिपा हुआ नंबर

आपको इन नंबरों का पता लगाने के लिए दो तरीके अपनाने होंगे। या तो आपके पास बाज जैसी तेज निगाहें हों अथवा आप RCB के बड़े वाले फैन हों। आपको इतिहास के पन्नों पर जाना होगा और ढूंढना होगा कि इस नंबर का आरसीबी के दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स से क्या कनेक्शन है। अगर आप इस नंबर को दिनभर में पता लगा लेंगे तब भी आप आरसीबी के सबसे बड़े फैन समझे जाएंगे। अगर आप इस नंबर को पता लगाने में सफल नहीं हो पा रहे हैं तो अपने किसी क्रिकेट प्रेमी दोस्त की मदद भी ले सकते हैं।
अगर आपको अभी तक इस नंबर के बारे में पता नहीं चल पाया है तो हम आपको एक हिंट देते हैं। दरअसल, इस तस्वीर में लिखा नंबर एबी डिविलियर्स का जर्सी नंबर है। जो वह आरसीबी की टीम में पहनकर खेलते थे। अगर इसके बाद भी आपको इस नंबर के बारे में पता नहीं चल पाया है तो हम आपके लिए एक और तस्वीर डाल रहे हैं। इस तस्वीर में आपको छिपा हुआ नंबर नजर आ जाएगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आदित्य साहू author

देश को सबसे ज्यादा प्रधानमंत्री देने वाले और हरिवंशराय बच्चन के शहर प्रयागराज में पैदा होने के बाद साल 2015 में इलाहाबाद विश्वविद्यालय से पत्रकारित...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited