Optical Illusion: दूसरी क्लास के बच्चों को भी दिख गया, अगर आपमें है जिगरा तो 75 के बीच 78 ढूंढ निकालिए

Optical Illusion: कई लोग अपने आपको जीनियस तो समझ रहे हैं, लेकिन इस चैलेंज को पूरा करने में उनका दिमाग नहीं चल रहा है। आप खुद को दिमाग का तेज और नजरों के सौदागर समझते हैं तो चलिए इस चैलेंज को पूरा करके दिखा दीजिए। आपको गणित के अंक 75 के बीच 78 ढूंढना है।

optical illusion

ऑप्टिकल इल्यूजन (फोटो क्रेडिट- ट्विटर)

मुख्य बातें
  • सुपर डुपर जीनियस ही पूरा कर पाएंगे चैलेंज
  • 75 के बीच में कहीं न कहीं छिपा है 78
  • बड़े-बड़े सूरमा चैलेंज पूरा करने में हुए नाकाम
Optical Illusion: इन दिनों ऑप्टिकल इल्यूजन की तस्वीरें (Optical Illusion Picture) लोगों को बहुत पसंद आ रही हैं। इन तस्वीरों के जरिए लोग अपने दिमाग का परीक्षण (Optical Illusion Test) करते हैं। इसके साथ ही लोग अपनी आंखों का टेस्ट भी ऑप्टिकल इल्यूजन के जरिए करते हैं। साथ ही साथ ऑप्टिकल इल्यूजन (Optical Illusion Challenge) के जरिए लोगों को अपनी पर्सनैलिटी के राज जानने का भी मौका मिलता है। आज हम आपके लिए एक ऐसी ही तस्वीर लेकर आए हैं। इस तस्वीर में आपको जो चैलेंज पूरा करना है, वह बहुत ही ज्यादा आसान चैलेंज है।

चैलेंज को पूरा करके बन जाइए तीस मार खां

यह चैलेंज इतना आसान है कि दूसरी कक्षा के बच्चे भी इस चैलेंज को पूरा कर चुके हैं। हालांकि, कई लोग अपने आपको जीनियस तो समझ रहे हैं, लेकिन इस चैलेंज को पूरा करने में उनका दिमाग नहीं चल रहा है। आपको इस चैलेंज को पूरा करने के लिए अपने दिमाग का 100 परसेंट लगाना होगा। इसके बाद ही आप यह चैलेंज पूरा कर पाएंगे। बता दें कि तस्वीर में आपको गणित के अंक 75 की भरमार नजर आ रही होगी। वहीं 75 के बीच कहीं न कहीं 78 भी छिपा हुआ है।

सिर्फ जीनियस ही पूरा कर पाएंगे यह चैलेंज

आपको इसी गणित के अंक 75 के बीच 78 ढूंढना है। बता दें कि 78 को ढूंढने में कई लोगों की हालत खराब हो गई है। वहीं कई लोगों के दिमाग का दही हो गया है। कुछ ही लोग इस चैलेंज को पूरा कर पाए हैं। अगर आप खुद को दिमाग का तेज और नजरों के सौदागर समझते हैं तो चलिए इस चैलेंज को पूरा करके दिखा दीजिए। आपको इस चैलेंज को पूरा करने के लिए हम पूरे का पूरा आधा घंटा देते हैं। वैसे तो कई लोगों ने 10-12 सेकंड के अंदर ही इस चैलेंज को पूरा कर दिखाया है लेकिन आप आधा घंटा ले सकते हैं।
अगर इसके बाद भी आप इस चैलेंज को पूरा करने में नाकाम रहते हैं तो आप अपने दोस्तों और रिश्तेदारों की मदद ले सकते हैं। फिलहाल, इस चैलेंज को पूरा करने का समय खत्म हो चुका है। अगर अब भी आपको 78 नजर नहीं आया है तो हम आपके लिए एक और फोटो डाल रहे हैं।
आपको फोटो में आसानी से 78 नजर आ जाएगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आदित्य साहू author

देश को सबसे ज्यादा प्रधानमंत्री देने वाले और हरिवंशराय बच्चन के शहर प्रयागराज में पैदा होने के बाद साल 2015 में इलाहाबाद विश्वविद्यालय से पत्रकारित...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited