Optical Illusion: हिरणों के झुंड में छिपा है एक अनोखा हिरण, नजरों के धुरंधर ही खोज पाएंगे

Puzzle Photo: दिमाग हिला देने वाली एक तस्वीर शेयर की गई है, जिसमें हिरण का झुंड नजर आ रहा है। इसमें एक अनोखा हिरण छिपा हुआ है, जिसे ढूंढने का चैलेंज दिया गया है।

Optical Illusion Eye Test

हिरणों के झुंड में आकर छिपा है एक अनोखा हिरण

मुख्य बातें
  • ऑप्टिकल इल्यूजन की तस्वीर वायरल
  • तस्वीर में से ढूंढना है एक अनोखा हिरण
  • ढूंढने के लिए मिला 12 सेकंड
Optical Illusion Eye Test: ऑप्टिकल इल्यूजन की कई सारी तस्वीरें शेयर की जाती हैं। इनमें से कुछ इतने खतरनाक होते हैं, जिसे सॉल्व करने में दिमाग हिल जाता है। वहीं, कुछ ऐसे हैं, जिसे आसानी से सॉल्व किया जा सकता है। हाल ही में एक ऐसी ही तस्वीर शेयर की गई है, जिसमें हिरणों का झुंड नजर आ रहा है। इस तस्वीर में एक अनोखा हिरण छिपा हुआ है, जिसे ढूंढने का चैलेंज दिया गया है।
ये भी पढ़ें -
सोशल मीडिया पर शेयर की गई इस तस्वीर में हिरणों के झुंड में एक अनोखा हिरण छिपा हुआ है, जिसे ढूंढने के लिए 12 सेकंड का समय दिया गया है। ऐसे में अगर आप इस तस्वीर से अनोखा हिरण ढूंढ निकालते हैं तो आपको नजरों का धुरंधर माना जाएगा। हालांकि, कहा जा रहा है कि अब तक 95% लोग इस पजल को सुलझाने में फेल हो चुके हैं। तो क्या आप इस पजल की गुत्थी सुलझाने का दम रखते हैं?

यहां आकर छिपा है अनोखा हिरण

इंटरनेट पर वायरल हो रही इस तस्वीर को सॉल्व करने में अब तक काफी लोग फेल हो चुके हैं। ऐसे में अगर आप भी इसे सॉल्व करने का दम रखते हैं और सॉल्व कर लेते हैं तो आप हमें कमेंट कर बता सकते हैं। लेकिन अगर आप तस्वीर सॉल्व नहीं कर पा रहे हैं तो ऊपर दिए गए तस्वीर को देखिए, वहां आपको एक लाल रंग का सर्कल दिखाई देगा, जहां आप एक अनोखा हिरण देख सकते हैं। इस अनोखे हिरण की आंख थोड़ी अजीब दिखाई देगी, जिसे आप लाल सर्कल में देख सकते हैं। तो आपको ऑप्टिकल इल्यूजन की ये तस्वीर कैसी लगी, हमें जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited