Optical Illusion: टेक्नीकल एक्सपर्ट ही ढूंढ पाएगा RAM, ढूंढने में कई दिमागदार हुए फेल

Optical Illusion Picture: हाल ही सोशल मीडिया पर एक तस्वीर ने तहलका मचा रखा है। ऑप्टिकल इल्यूजन की इस तस्वीर में आपको ROM की भीड़ नजर आएगी, जिसमें से आपको RAM ढूंढने का चैलेंज दिया गया है।

Optical Illusion Eye Test

ROM की भीड़ में से ढूंढना है RAM

मुख्य बातें
  • ऑप्टिकल इल्यूजन की तस्वीर वायरल
  • तस्वीर में से RAM ढूंढने का चैलेंज
  • ढूंढने के लिए मिला 12 सेकंड
Optical Illusion Eye Test: सोशल मीडिया आप हर रोज इस्तेमाल करते होंगे। इसमें कई बार कुछ ऐसा दिख जाता है, जिसे सॉल्व करने में सुबह से शाम हो जाती है। ऐसी ही एक तस्वीर हम आपके लिए लेकर आए हैं, जो इतनी खतरनाक की है कि देखते ही आपके दिमाग के धागे खुल जाएंगे। शेयर किए गए तस्वीर में आपको ROM की भीड़ नजर आएगी। ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है।
सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस तस्वीर में आपको ROM की भीड़ नजर आएगी। कहा जा रहा है कि ROM के परिवार में कहीं से आकर RAM छिप गया है। ऐसे में तस्वीर में से RAM ढूंढने का चैलेंज दिया गया है, जिसे खोजने के लिए 12 सेकंड का समय दिया गया है। अगर आप इस तस्वीर की गुत्थी सुलझा लेते हैं तो आपको महावीर माना जाएगा। हालांकि, अब तक काफी लोग इसे सॉल्व करने की कोशिश कर चुके हैं, जिसमें 95 फीसदी लोग फेल हो चुके हैं।

यहां छिपकर बैठा है RAM

कुछ लोगों का कहना है कि तस्वीर में से RAM ढूंढना बेहद आसान है। कुछ लोगों ने इसे आसानी से ढूंढ भी लिया है, लेकिन कुछ ऐसे भी लोग हैं, जो अभी तक इसे सॉल्व नहीं कर पा रहे हैं। अगर आप भी उन लोगों में से एक हैं, जो इस तस्वीर को सॉल्व नहीं कर पाए हैं तो आप ऊपर दिए गए तस्वीर में बने लाल सर्कल को देख लीजिए। वहां आपको RAM लिखा हुआ दिख जाएगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। वायरल (Viral News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited