Optical Illusion: तस्वीर में FEAR के बीच जाकर छिप गया है BEAR, खोजने वाले को माना जाएगा योद्धा

ऑप्टिकल इल्यूजन की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें से आपको BEAR ढूंढने के लिए कहा जा रहा है। इसके लिए 12 सेकंड का समय भी मिला है।

Optical Illusion Eye Test

तस्वीर में BEAR ढूंढने का चैलेंज

मुख्य बातें
  • ऑप्टिकल इल्यूजन की तस्वीर वायरल
  • तस्वीर में से ढूंढना है BEAR
  • ढूंढने के लिए मिला 12 सेकंड
Optical Illusion Eye Test: सोशल नेटवर्किंग साइट पर रोजाना ऑप्टिकल इल्यूजन की कई सारी तस्वीरें देखने को मिल जाती है। इनमें से कुछ तस्वीरें ऐसी होती हैं, जिन्हें देखते ही इंसान का दिमाग हिल जाता है। इन तस्वीरों में कुछ न कुछ ढूंढने का चैलेंज दिया गया होता है। हाल ही में वायरल हुई एक ऐसी ही तस्वीर सामने आई है, जो आपके दिमाग के परखच्चे उड़ा देगी। कहा जा रहा है कि कई महारथी इस तस्वीर को सॉल्व करने में नाकाम हो चुके हैं।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ऑप्टिकल इल्यूजन की इस तस्वीर में FEAR की भीड़ में से BEAR ढूंढने का चैलेंज दिया गया है। इसके लिए 12 सेकंड का समय भी दिया गया है। कहा जा रहा है कि तस्वीर को सॉल्व करने में अब तक 95 % लोग फेल चुके हैं। ऐसे में अगर आप भी इस तस्वीर को सॉल्व कर दिखा देते हैं तो आपको योद्धा माना जाएगा। बता दें, काफी कम ही लोग ऐसे हैं, जिन्होंने इस तस्वीर को सॉल्व करने का दम दिखाया है।

तस्वीर में यहां छिपा है BEAR

ऑप्टिकल इल्यूजन की इस तस्वीर को तस्वीर को सॉल्व करने में अब तक कई धुरंधर फेल हो चुके हैं। अगर आप चाहे तो इस तस्वीर को एक बार फिर से देख लीजिए, शायद इस बार आपको तस्वीर में BEAR मिल जाए। अगर अभी भी आपको नजर नहीं आया तो आप ऊपर दिए तस्वीर में बने लाल सर्कल को देखिए, वहां आपको BEAR मिल जाएगा। अब जब आपको BEAR मिल ही गया है तो क्यों ना आप इस चैलेंज को अपने परिचितों के साथ शेयर करें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited