Optical illusion: बड़े-बड़े धुरंधर हो गए धाराशायी, इस तस्वीर में छिपे हैं कितने चेहरे ढूंढने में उड़ जाएंगे दिमाग के परखच्चे

Optical illusion Photo: सोशल मीडिया पर ऑप्टिकल इल्यूजन की एक मजेदार तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें लोगों को काफी अनोखा चैलेंज दिया गया है। इस चैलेंज को पूरा करने में अच्छे-अच्छों के पसीने छूट गए।

Optical illusion

चेहरों को ढूंढने का चैलेंज

Optical illusion Viral Photo: सोशल मीडिया पर इन दिनों ऑप्टिकल इल्यूजन तस्वीरों की बहार आई हुई है। रोजाना एक से एक मजेदार तस्वीर लोग शेयर कर रहे हैं और यूजर्स को चैलेंज दे रहे हैं। इन चैलेंज को पूरा करने में कई बार अच्छे-अच्छों के पसीने छूट जाते हैं। इसके बावजूद लोग इन चैलेंज को पसंद कर रहे हैं। हालांकि, कुछ लोग इतने तेज-तर्रार और शातिर दिमाग वाले होते हैं कि आसानी से गुत्थी को सुलझा देते हैं। इसी कड़ी में ऑप्टिकल इल्यूजन की एक और धांसू तस्वीर सामने आई है, जिसमें लोगों को काफी अनोखा चैलेंज दिया गया है। इस चैलेंज को देखकर बड़े-बड़े धुरंधर धाराशायी हो गए। अब देखना ये है कि आप इस चैलेंज को सॉल्व कर पाते हैं या नहीं।
ऑप्टिकल इल्यूजन की तस्वीरों में कई तरह के चैलेंज दिए जाते हैं। कभी लोगों का दिमाग परखा जाता है, तो कभी आंखों की परीक्षा ली जाती है। वहीं, कई बार पर्सनैलिटी भी जांचा जाता है। जबकि, कई बार मामला काफी ट्रिकी होता है, जिसमें बड़े महारथी फंस जाते हैं। कुछ ऑप्टिकल इल्यूजन की तस्वीरें तो ऐसी होती हैं कि घंटों लगाने के बावजूद उसकी सच्चाई समझ में नहीं आती है। इस ऑप्टिकल इल्यूजन की तस्वीर में भी लोगों के साथ कुछ ऐसा ही हो रहा है। इस तस्वीर में लोगों को ऐसा चैलेंज दिया गया कि कईयों ने तो घुटने टेक दिए। दरअसल, तस्वीर में कई चेहरे हैं, जिसे ढूंढने का चैलेंज दिया गया है। इसके लिए लोगों को 20 सेकंड का समय दिया गया है।

अनोखा चैलेंज

तस्वीर में दो चेहरे तो साफ-साफ दिख रहे हैं। जबकि, अन्य को ढूंढने में लोगों के पसीने छूट गए। अगर आपको लगता है कि आपका दिमाग काफी तेज चलता है और सभी चेहरे को ढूंढ सकते हैं तो एक बार जरूर ट्राई करें। देखते हैं आपको कामयाबी मिलती है कि नहीं।

दिमाग के उड़ जाएंगे परखच्चे

इस तस्वीर में आखिर आपको कितने चेहरे मिल गए, कमेंट कर बताएं। अगर अब तक चेहरों को ढूंढ रहे हैं, तो आपको हम थोड़ा हिंट देते हैं। इस तस्वीर में कुल 4 चेहरे छिपे हैं। तो एक बार सभी चेहरों को ढूंढने की कोशिश करें। अगर अब भी आपको सभी चेहरे नहीं मिले, तो दूसरी तस्वीर को जरा गौर से देखें आपको जवाब मिल जाएगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

कौशलेंद्र पाठक author

मूलरूप से बिहार के मधुबनी जिले का रहने वाला हूं और समस्तीपुर जिले में पला-बढ़ा। 12वीं करने के बाद देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली का रूख किया और दिल्ल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited