Optical illusion: केवल होनहार और होशियार लोग ही Rank को ढूंढ पाएंगे, 12 सेकंड में ढूंढने वाला कहलाएगा टॉपर

Optical illusion Viral Photo: सोशल मीडिया पर ऑप्टिकल इल्यूजन की एक मजेदार तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें लोगों को 12 सेकंड के अंदर Rank ढूंढने का चैलेंज दिया गया है। ऐसा कहा जा रहा है, जो लोग काफी होशियार और होनहार होंगे वहीं इसका जवाब दे पाएंगे।

Optical illusion

Rank ढूंढने का चैलेंज

Optical illusion Photo: सोशल मीडिया पर ऑप्टिकल इल्यूजन तस्वीरों (Optical illusion Viral Photo) की भरमार लगी है। रोजाना एक से एक मजेदार तस्वीरें शेयर होती रहती हैं। इनमें ज्यादातर तस्वीरें (Viral Photo) हद से ज्यादा कन्फ्यूज करने वाली होती हैं। इन तस्वीरों को देखकर बड़े-बड़े दिग्गजों का दिमाग चकरा जाता है। सबसे बड़ी बात ये है कि एक प्रतिशत लोग भी आसानी से पजल को सॉल्व नहीं कर पाते। हालांकि, कुछ लोग इतने तेज-तर्रार होते हैं, जो चुटकी बजाकर तय समय में सच्चाई का पता लगा लेते हैं। इसी कड़ी में ऑप्टिकल इल्यूजन (Optical illusion Trending photo) की एक और मजेदार तस्वीर सामने आई है। जिसमें लोगों को ऐसा चैलेंज दिया गया है, जिसने अच्छे-अच्छों के पसीने छुड़ा दिए हैं।

ये भी पढ़ें - Optical Illusion: बड़े-बड़े धुरंधर भी पीटने लगेंगे माथा, तस्वीर में छिपे हैं तीन अंतर, ढूंढने में फट जाएंगी नसें

ये तो हम सब जानते हैं ऑप्टिकल इल्यूजन तस्वीर (Trending photo) की गुत्थी को सुलझाना सबके बस की बात नहीं है। क्योंकि, इसमें एक साथ कई तरह के चैलेंज दिए जाते हैं। आपकी नजर कितनी तेज, आप अपने दिमाग का किस तरह और कितना इस्तेमाल करते हैं और चीजों को किस तरह देखते- सोचते हैं, सब पता चलता है। लिहाजा, ज्यादातर लोग ऑप्टिकल ट्रिक को नहीं समझ पाते हैं और गुत्थी को नहीं सुलझा पाते। इस तस्वीर में लोगों को कुछ ऐसा ही चैलेंज दिया गया है, जिसने बड़े-बड़े जीनियस को हैरान कर दिया है। दरअसल, इस तस्वीर में RASH शब्द की भीड़ लगी है, जिसमें लोगों को Rank ढूंढने का चैलेंज दिया गया है।

होनहार लोगों के लिए है ये पजल

आपको यहां बता दें कि इस चैलेंज को पूरा करने के लिए केवल 12 सेकंड का समय दिया गया है। ऐसा कहा जा रहा है जो लोग होनहार और होशियार होंगे वही RANK को 12 सेकंड में ढूंढ पाएंगे। जिसने तय समय में इसे ढूंढ लिया वो टॉपर कहलाएगा। अगर आप भी खुद को होशियार समझते हैं, तो Rank को ढूंढकर बताएं।

टॉपर ही दे पाएंगे जवाब

आखिर, कितने लोगों को Rank शब्द मिल गया कमेंट कर बताएं। अगर अब तक आपको Rank नहीं मिला तो एक बार और ट्राई कर सकते हैं। अब भी नहीं मिला तो हम आपकी मदद कर देते हैं। एक बार आप दूसरी तस्वीर को देख लीजिए पजल का जवाब मिल जाएगा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

कौशलेंद्र पाठक author

मूलरूप से बिहार के मधुबनी जिले का रहने वाला हूं और समस्तीपुर जिले में पला-बढ़ा। 12वीं करने के बाद देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली का रूख किया और दिल्ल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited